मैदानी क्षेत्रों में महंगे दामों में बेचने के लिए ले जा रहे थे पहाड़ की चरस, चैकिंग में पुलिस ने दो को पकड़ा

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। उत्तराखंड को ड्रग मुक्त करने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा चलाए जा रहे ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन के तहत नैनीताल पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने नशे के दो बड़े सौदागरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से एक किलो चरस और हजारों की नगदी बरामद की गई है।

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीना के निर्देश पर पुलिस और एसओजी टीम ने चैकिंग के दौरान ठंडी सड़क संस्कृति कला केंद्र महाविद्यालय के पास चैकिंग के दौरान स्कूटी सवार दो युवकों के पास से 1 किलो 5 ग्राम चरस बरामद की है। पूछताछ के दौरान अलीगढ़ निवासी अनीश ने बताया कि पहाड़ की चरस महंगे दामों में बिकती है। इस बीच वह पहाड़ आया था और उसकी ओखलकांडा में रहने वाले सुरेश नामक युवक से हुई और उनमें जान पहचान हो गई। उसने सुरेश से चरस की व्यवस्था करने को कहा। जिस पर सुरेश ने चरस की व्यवस्था कर अपने दोस्त विक्रम के हाथों चरस हल्द्वानी भिजवा दी।

यह भी पढ़ें 👉  अनियंत्रित वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा घायल

पुलिस सुरेश की तलाश कर रही है जबकि दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों में मौ. अनीश पुत्र मौ. रसीद निवासी आफताब मंजिल कालोनी आफसा सुलेमान सिविल लाईन मुस्लिम यूनिर्वसिटी के पास शमसाद मार्केट थाना सिविल लाईन जिला अलीगढ  और  विक्रम सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी ग्राम कोटली ओखलकांडा थाना खन्स्यू जिला नैनीलाल  है। पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त स्कूटी को सीज कर दिया है। दोनों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। पुलिस ने एसआई कुमकुम धानिक, ,हे.कां. संजीत राणा, कां. अशोक सिंह शामिल रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद