हल्द्वानी में चोरों ने दुकान में लगाई सेंध, हजारों की नगदी व सामान उड़ाया

खबर शेयर करें

हल्द्वानी शहर में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। बीती रात चोरों ने बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में एक दुकान के ताले तोड़ दिए। यहां से चोर हजारों की नगदी समेत अन्य सामान ले उड़े हैं। दुकानस्वामी ने पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई की है। 

जानकारी के अनुसार उजाला नगर  निवासी मुस्तकीम पुत्र अमजद की उजाला नगर नाले के पास राजा भाई किराना स्टोर के नाम से दुकान है। वह रोज़  की तरह बीती  रात को दुकान बंद कर घर चला गया। जब वह जब सुबह दुकान में पहुंचा तो दुकान का ताला टूटा हुआ था। जब वह अंदर पहुंचा तो गल्ले में रखी 60. हजार रूपए की नगदी, सहित अन्य सामान दुकान से  चोरी कर लिया गया। 

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा अग्निकांड- एक और घायल की मौत, अब तक पांच मौतें

मामले की सूचना मुस्तकीम में बनभूल पूरा थाना पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और आस-पास के सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाली पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसकी दुकान से सिगरेट की डिब्बी सहित अन्य सामान भी पर हुआ है इतना ही नहीं दुकान के पीछे उसके चावल का गोदाम है चोरों ने उसके भी ताले तोड़े हैं पुलिस मामले की जांच कर रही है थाना अध्यक्ष नीरज भाकुनी का कहना है कि चोर जल्द ही पुलिस कीपकड़ में होंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद