पिथौरागढ़ जिले में दर्दनाक हादसा…….मानसरोवर मार्ग में मलवे में दबी जीप, नौ के मरने की आशंका

खबर शेयर करें

पिथौरागढ़। यहां रविवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जिले के मानसरोवर मार्ग धारचूला-गुंजी  में थक्ती झरने के समीप बोलेरो कैंपर पहाड़ी से गिरे चट्टान की चपेट में आ गया। इस हादसे में नौ लोगों की दबने से मौत की आशंका जताई जा रही है। मौके पर संयुक्त टीम ने रेस्क्यू शुरू कर दिया है। जेसीबी के माध्यम से मलवा हटाया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा रविवार की दोपहर के समय हुआ है। अब तक मिल रही सूचनाओं के अनुसार डेढ़ बजे जब कैंपर वाहन यात्रियों को लेकर धारचूला को लौट रहा था। इस बीच पहाड़ी से विशालकाय चट्टान गिर गई। जिससे जीप मलवे में दब गई। यह वाहन नाबि गांव में होम स्टे चलाने वाले हरीश नबियाल की बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: 9 दिन पहले युवक का विवाह, अब ऐसे हो गई मौत, मचा कोहराम

यह भी जानकारी मिली है कि जिस स्थान पर हादसा हुआ है, उस इलाके में भारतीय संचार कंपनियों का कोई नेटवर्क काम नहीं करता है। बहरहाल हादसे की सूचना के बाद पुलिस, एसएसबी, सेना, एसडीआरएफ की टीम मौके पर घटनास्थल के लिए रवाना हो गई। घटनास्थल पर जेसीबी के माध्यम से मलवा हटाने का काम किया जा रहा है। इस हादसे में अब तक नौ लोगों के दबने की आशंका है। हालांकि हादसे के बारे में अभी तक स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद