दर्दनाक हादसा……अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकराई, दो की गई जान

खबर शेयर करें

लालकुआं/हल्द्वानी। लालकुआं क्षेत्र में सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं। इन हादसों की वजह ओवर स्पीड मानी जा रही है। बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन दोस्त सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसे। इस हादसे में घायल तीन युवकों को अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार लालकुआं क्षेत्र कि बंगाली कालोनी निवासी 21 वर्षीय अमित गिरी पुत्र सुरेश गिरी, 24 वर्षीय अखिलेश पुत्र जगनमोहन व 29 वर्षीय पिंटू पुत्र सुशील सोमवार की देर शाम बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। बताया जाता है कि इस बीच उनकी बाइक बिन्दुखत्ता जड़ सेक्टर स्थित सेचुरी पेपर मिल की दीवार के समीप गौला रोड पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में जा टकराई। जिससे तीनोंं गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में तीनों को इलाज के लिए हल्द्वानी के अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सकों ने अमित गिरी को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल अखिलेश ने निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं तीसरे घायल की हालत स्थिर बताई जा रही है। घटना के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने घटना के बाद ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे मे लिया है। जबकि चालक फरार बताया जा रहा है। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद