सैक्सटार्शन के जाल में फंसाकर मांगी दस लाख की नगदी, पुलिस ने इस तरह गिरफ्तार किए दो आरोपी

खबर शेयर करें

रूद्रपुर। सैक्सटार्शन के जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाली महिला समेत दो आरोपियों को ऊधमसिंह नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। आरोपी महिला व्हाटसएप पर अश्लील बातें करने के बाद 10 लाख की मांग कर रही थी। रकम नहीं देने पर बलात्कार के मुकमदे में जेल भिजवाने की धमकी दे रही थी। लेकिन पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर जांच करने के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस के अनुसार पीड़ित जुगल किशोर पुत्र भगवान दास निवासी गल्ला मण्डी रुद्रपुर तहसील ऊसिनगर ने थाना पंतनगर पुलिस को तहरीर देकर बताया कि विक्की अहुजा निवासी रुद्रपुर व नीलम गर्ग निवासी ओमेक्स कॉलौनी पंतनगर उसके पुत्र विकास तनेजा को सैक्सटार्शन के जाल में फंसाकर बंधक बनाना, बलात्कार के केस में झूठा फंसाने की बात से डराते हुए ढाई लाख रुपये की रंगदारी की मांग कर रही है। एसएसपी ऊधमसिंह नगर मंजूनाथ टीसी ने प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए जनपद व थाना स्तर पर विभिन्न टीमों का गठन किया गया। टीम ने घटना से सम्बंधित सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही संदिग्धों से पूछताछ की।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

पंतनगर पुलिस ने पीड़ित की सूचना पर गौरव आहुजा उर्फ विक्की पुत्र स्व. अर्जुन देव निवासी नियर जैन मंदिर रोड मलिक कालौनी थाना रुद्रपुर उधम सिंह नगर को ग्रीन पार्क उ0प्र0 से गिरफ्तार किया गया। आरोपी से पूछताछ के बाद प​ता चला कि नीलम गर्ग व विक्की अहुजा ने योजना बनाकर योजना अनुसार नीलम ने ऐसी स्थिति बनाई कि विकास उसके साथ व्हाटसएप पर अश्लील चैट करने लगा। विकास को धमकाते हुए अपने प्रभाव में लेकर नीलम के फ्लेट ओमेक्स पर बुलाया जंहा दोनों ने मिलकर विकास को जब वह बाहर जाने लगा तो उसे बाहर जाने से रोकते हुए वही बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की। उससे कहा की अगर तू 10 लाख रुपये लाकर हमें नही देता है तो तुझे बलात्कार के झूठे केस में फंसवाकर तेरे बाप की इज्जत नीलाम कर देंगे।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

जब 10 लाख में बात नहीं बनी तो फिर हमने विकास को बलात्कार के केस में फंसाने की बात से डराते हुए ढाई लाख रुपये की मांग की थी। रुद्रपुर मार्केट में बात फैलने लगी तो नीलम गर्ग ने 112 में एक व्यक्ति द्वारा डराने धमकाने की झूठी सूचना दी थी। अभियुक्ता नीलम गर्ग पत्नी अनिल गर्ग निवासी गंगेज बी, फ्लैट न0- 403, ओमेक्स थाना पंतनगर उधम सिंह नगर को उसके मकान (घटनास्थल) से गिरफ्तार किया । पुलिस टीम में निरीक्षक राजेन्द्र सिह ढांगी थानाध्यक्ष पंतनगर उधम सिंह नगर, उ0नि0 प्रदीप कोहली चौकी प्रभारी सिडकुल थाना पंतनगर उधम सिंह नगर , उ0नि0 धीरेन्द्र परिहार चौकी सिडकुल थाना पंतनगर उधम सिंह नगर, का0 नितिन कुमार,का0 कृपाल सिहं ,क0 पंकज पोखरियाल चौकी सिडकुल थाना पंतनगर उधम सिंह नगर शामिल रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद