अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा ट्रक, चालक की हुई मौत

खबर शेयर करें

उत्तराखंड के टिहरी जिले में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां टिहरी- कौड़ियाला में अनियंत्रित ट्रक खाई में जा गिरा। जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक घायल को एसडीआरएफ ने बचा लिया।

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को पुलिस चौकी ब्यासी द्वारा एसडीआरएफ को सूचित किया गया कि कौड़ियाला में एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया है जिसमें रेस्क्यू हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। सूचना मिलते ही उप निरीक्षक नीरज चौहान के नेतृत्व में एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल हेतु रवाना हुई।

यह भी पढ़ें 👉  पोखरी डिग्री कॉलेज में योग दिवस मनाया

ट्रक यूके 14सी 5285 हिमतोली से ऋषिकेश की ओर आ रहा था, अचानक अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उक्त वाहन में दो लोग सवार थे, जिसमें चालक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी जबकि दूसरा घायल हो गया था।

यह भी पढ़ें 👉  नीट पेपर लीक- परीक्षार्थी ने किया बड़ा खुलासा, ऐसे खेला खेल

एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम द्वारा मौके पर पहुँचकर जिला पुलिस के साथ संयुक्त रेस्क्यू अभियान चलाते हुए एक घायल को निकालकर अस्पताल भिजवाया। इसके उपरांत अत्यधिक विषम परिस्थितियों में रोप की सहायता से लगभग 100 मीटर नीचे उतरकर  ट्रक चालक के शव को निकालकर मुख्य मार्ग तक पहुँचाया व जिला पुलिस के सुपर्द किया गया। रेस्क्यू टीम में उप निरीक्षक नीरज चौहान, कांस्टेबल सुभाष चंद्र, अनिल चौहान, अमित नौटियाल विक्रम चौहान शामिल थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद