समारोह में मौजूद थे उच्च शिक्षा मंत्री, इस बात को लेकर हो गया हंगामा

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। एमबीपीजी महाविद्यालय के वार्षिक समारोह में उच्च शिक्षा मंत्री के सामने ही एबीवीपी कार्यकर्ताओं और छात्र संघ पदाधिकारियों के बीच झड़प हो गई। हंगामे के बीच मंच पर चढ़कर पोस्टर फाड़ दि गए। पुलिस ने किसी तरह स्थिति नियंत्रित की। 

छात्रसंघ अध्यक्ष और पदाधिकारियों पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी के बीच कहा कि एमबीपीजी डिग्री कॉलेज के वार्षिक अधिवेशन के नाम पर छात्र संघ द्वारा जमकर अवैध वसूली की गई है, साथ ही नियमों को ताक पर रखकर वार्षिक उत्सव कराया जा रहा है और छात्र संघ के पूर्व पदाधिकारियों को निमंत्रण तक नहीं दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अलर्ट- पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से हो सकती है बारिश और बर्फबारी

एबीवीपी से छात्रसंघ अध्यक्ष का चुनाव लड़ चुके कौशल ने छात्रसंघ पदाधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वार्षिक अधिवेशन के नाम पर जगह-जगह से वर्तमान छात्र संघ अध्यक्ष और पदाधिकारी द्वारा अवैध वसूली की गई है। बताते चलें कि हल्द्वानी एमबीपीजी का आज वार्षिक उत्सव का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पर उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत पहुंचे हुए थे। जहां मंत्री के सामने ही छात्रों के दो गुटों में जमकर हंगामा हो गया। हालांकि मामले बाद में शांत करा लिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद