उत्तराखंड- दो पक्षों में खूनी संघर्ष, बदमाश से कराई फायरिंग, एक की मौत

खबर शेयर करें

उत्तराखंड की राजधानी दून में दो गुटों के बीच हुए खूनी संघर्ष में फायरिंग होने पर एक प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। घायलों का अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देहरादून की लेन 14 गढ़वाली कॉलोनी डोभाल चौक पर रविवार देर रात खूनी संघर्ष हुआ।

दो पक्षों के विवाद में एक पक्ष ने बदमाश बुलाकर फायरिंग करवा दी। इस दौरान तीन लोगों को गोली लगी। इसमें एक प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई। अन्य दो लोग गंभीर घायल हैं। जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: यहां मिली 14 साल के मोहित की लाश

स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपी के पास गोली लगने से मरे रवि बडोला ने अपनी कर गिरवी रखी थी। इस पर किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।  रविवार रात करीब 11:30 बजे बडोला अपने दो साथियों के साथ आरोपी के आवास के पास आया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर…. इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

यहां किसी बात को लेकर विवाद हुआ और गोलियां चलीं। देर रात हुए घटनाक्रम में रात को लेकर सुबह सवेरे आसपास के लोग एकत्रित हो गए। आक्रोशित लोगों ने आरोपी घर में तोड़फोड़ की। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि देवेंद्र शर्मा उर्फ भारद्वाज आरोपी है और सुभाष क्षेत्री घायल हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर…. इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

एसओ रायपुर कुंदन राम ने बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है। दो लोगों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है। कहा कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद