Subscribe our YouTube Channel

उत्तराखंड पहुँचे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग….. कही ये बात…..

खबर शेयर करें

रुद्रप्रयाग: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने मैनेजर के शादी समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली से रुद्रप्रयाग जनपद में स्थित शिव पार्वती विवाह स्थल त्रियुगीनारायण पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह स्वर्ग से भी सुंदर स्थान है। यहां भगवान केदारनाथ स्वयं विराजमान हैं। यह उनका सौभाग्य है कि वह यहां पहुंचे हैं।
उन्होंने इस पवित्र स्थान की जमकर प्रशंसा की और पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया।

रुद्रप्रयाग जिले में स्थित शिव और पार्वती का विवाह स्थल त्रियुगीनारायण मंदिर वेडिंग डेस्टिनेशन (wedding destination triyuginarayan ) के रूप में काफी लोकप्रिय हो रहा है। यही कारण है कि बड़ी संख्या में लोग यहां आकर शादियां कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  प्रधानाचार्य की पुलिस से शिकायत, मचा हड़कंप

वीरेंद्र सहवाग अपने मैनेजर के शादी समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली से रुद्रप्रयाग जनपद में स्थित शिव पार्वती विवाह स्थल त्रियुगीनारायण पहुंचे। वह दो दिन से सीतापुर में एक होटल में रुके थे। सहवाग के मैनेजर अमृतांश व नेहा ने अपनी शादी के लिए शिव पार्वती विवाह स्थल त्रियुगीनारायण को चुना। उन्होंने त्रियुगीनारायण मन्दिर में हिन्दू परम्परा के अनुसार विधि विधान से शादी की।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं कमीश्नर के भाई की कार समेत कई गाड़ियों से चोरी

वीरेंद्र सहवाग भारत क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रहे हैं। टेस्ट क्रिकेट में भारत की ओर से तिहरा शतक जड़ने के रिकार्डधारी सहवाग ने 240 एकदिवसीय मैचों में 15 शतक और 37 अर्धशतकों की मदद से 8025 रन बनाए हैं। उनका एकदिवसीय बैटिंग औसत 34.85 का है. एकदिवसीय मैचों में उनका सर्वाधिक स्कोर 219 रन है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments