एक साल से कर रहे थे स्मैक का कारोबार, यहां चढ़ गए पुलिस के हत्थे

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। बरेली से बाइक में लाई जा रही स्मैक को पुलिस ने चैकिंग के दौरान बरामद कर लिया। इस मामले में तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से लाखों की स्मैक बरामद की गई है।

एसएसपी पंकज भट्ट के अनुसार काठगोदाम थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक के नेतृत्व में  पुलिस व एसओजी टीम ने अवैध मादक पदार्थ में संयुक्त चेकिंग के दौरान गोलपार गौलापुल के पास बाइक संख्या यूपी 25 डीपी-0318 को रोक कर उसमें सवार दो लोगों की शक के आधार पर तलाशी ली। इस पर शिशुपाल वर्मा पुत्र गुलफाम निवासी शिवनगर पोस्ट सिमरावोरीपुर, थाना-कैंट , जिला बरेली व नीलेश पुत्र रामपाल निवासी मुतलकपुर पो0 महमूदपुर थाना आंवला जिला बरेली उम्र-25 वर्ष  के कब्जे से क्रमशः107 ग्राम , 111 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई। 

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: गर्मी से मिलने वाली है राहत, ये है मौसम विभाग का अपडेट

पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि यह स्मैक वह अपने पड़ोस के गांव जंतीरा थाना ऑवला निवासी भूरा नामक सख्श से खरीद कर ला रहे हैं। जिसे वह काठगोदाम व उसके आस-पास के क्षेत्रों में बेचने के लिए ले जा रहे थे। एसएसपी ने बताया कि पिछले एक साल से इस कार्य को अंजाम दे रहे हैं। इस अवधि में वह हल्द्वानी, काठगोदाम सहित सहारनपुर, देहरादून आदि जगह पर भी बड़ी मात्रा में स्मैक की सप्लाई की गई है। अभियुक्तगणों के विरुद्ध मुकदमा उपरोक्त पंजीकृत कर  न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। पुलिस टीम में एसओ प्रमोद पाठक के साथ मल्ला काठगोदाम चौकी प्रभारी फिरोज आलम, हेड कांस्टेबल कुन्दन कठायत, कांस्टेबल लोकेश उपाध्याय, प्रकाश, एसओजी कांस्टेबल दिनेश नगरकोटी, भानू प्रताप, अनिल गिरी, शामिल रहे। पुलिस टीम को एसएसपी ने पांच हजार का ईनाम देने की घोषणा की है। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद