उत्तराखंड… शादी का कार्ड वायरल, अब शादी को लेकर पिता ने कही ये बात

खबर शेयर करें

देहरादून। बीते कुछ दिनों से एक शादी का कार्ड सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। लोग कई तरह की बात कर रहे हैं। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। बेटी के पिता यशपाल बेनाम ने अपनी बात कही है। वह फिलहाल शादी को कैंसिल करने की बात कह रहे हैं। उल्लेखनीय है कि

बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार एक शादी का कार्ड वायरल हो रहा है। शादी का कार्ड भाजपा नेता यशपाल बेनाम की बेटी का है। कार्ड वायरल होने की वजह है यशपाल बेनाम की बेटी का मुस्लिम युवक से शादी करना बताया जा रहा है।
जहां सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग शादी का खुलकर विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं। तो कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो कि इसे निजी जिंदगी बताते हुए इसका समर्थन कर रहे हैं। वहीं इन सब के बीच में अब यशपाल बेनाम का बयान भी सामने आ गया है जहां पर वह फिलहाल शादी को कैंसिल करने की बात कह रहे हैं।नगर पालिका अध्यक्ष पौड़ी यशपाल बेनाम ने पौड़ी में आयोजित होने वाली शादी समारोह को स्थगित करने की बात कही है। यशपाल बेनाम ने कहा कि जिस तरह से शादी का कार्ड वायरल होने के बाद प्रदेश व प्रदेश के बाहर से लोगों द्वारा इस शादी पर अपनी अपनी बात रखी जा रही थी। उसको व जन भावनाओं को समझने के बाद उन्होंने इस शादी समारोह को स्थगित करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा यह बिल्कुल सही है कि उनकी बेटी ने अन्य धर्म समुदाय के युवक के साथ विवाह रचा है और वे अपनी बेटी की भावनाओं को देखते हुए इस समारोह को पौड़ी में करने जा रहे थे मगर जिस तरह से धार्मिक संगठनों द्वारा इस समारोह का विरोध करने का फैसला लिया गया तो उन्होंने जन भावनाओं की कद्र करते हुए इस समारोह को स्थगित करने का निर्णय लिया है। बेनाम ने कहा कि शादी करने का निर्णय उनकी बेटी ने परिवार की सहमति के बाद लिया था जिस के समर्थन में वे आज भी है और भविष्य में भी रहेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कल इन इलाकों में बिजली आपूर्ति रहेगी बाधित

नगर पालिका अध्यक्ष व भाजपा नेता यशपाल बेनाम की बेटी मोनिका का विवाह मोनिस के साथ होना था। यह विवाह पौड़ी में 26 से 28 मई के बीच होना था। कार्ड बंट चुके थे। इस विवाह समारोह में प्रदेश भर के कई वीआईपी ने भी शिरकत करनी थी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद