अल्मोड़ा: बीटेक, एमटेक युवाओं के लिए 10 हजार की नौकरी, यहां करना होगा काम……… पढ़े खबर………

खबर शेयर करें

Almora news: बेरोजगार युवाओं के लिए बेहद अच्छी खबर है। अल्मोड़ा में रोजगार मेला लगने जा रहा है। इसमें एक हजार युवाओं को रोजगार मिलेगा। खासबात यह भी है कि बीटेक, एमटेक युवाओं के लिए भी इस रोजगार मेले में 10 हजार की नौकरी मिल सकती है।

सहायक सेवायोजन अधिकारी भगवती धर्मशक्तू ने बताया कि अल्मोड़ा जिले के समस्त शिक्षित बेरोजगार अभ्यर्थियों, जिनकी व्यावसायिक शैक्षिक योग्यता 10वीं, 12वीं आईटीआई, स्नातक बीई तथा बीटेक एवं एमई, एमटेक के स्टूडेंट ट्रेनी पद के लिए सिडकुल पंतनगर एवं रूद्रपुर में रोजगार के अवसर उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि 18 से 26 आयु वर्ग के उल्लिखित शैक्षिक योग्यताधारी युवाओं के लिए 6 जुलाई, 2022 को सुबह 10 बजे से क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय अल्मोड़ा पंडित जनार्दन जोशी आईटीआई अल्मोड़ा नियर आकाशवाणी में रोजगार मेले का आयोजना किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस रोजगार मेले में मिन्डा कार्पोरेशन, राने टीआरडब्लू तथा एडविक हाईटैक लिमिटेड के लिये 1000 अस्थायी नियुक्तियॉ की जानी है। उन्होंने बताया कि चयनित अभ्यर्थियों को 10,340 प्रतिमाह वेतन तथा स्टाईफण्ड व अन्य भत्ते अनुमन्य होंगे, पदों का चयन साक्षात्कार के माध्यम से किया जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी संख्या में लोगों ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता, हुआ स्वागत

ऐसे मिलेगी नौकरी

इच्छुक अर्ह अभ्यर्थी दिनॉंक 6 जुलाई को सुबह 10 बजे क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, अल्मोड़ा पंडित जनार्दन जोशी आईटीआई अल्मोड़ा नियर आकाशवाणी में अपने शैक्षिक योग्यता के समस्त मूल प्रमाण पत्र व छाया प्रतियों (बायोडाटा) के साथ उपस्थित हो सकते हैं। इसके लिए कोई भी मार्ग व्यय देय नहीं होगा। उन्होंने बताया कि मास्क एवं सोशल डिस्टेसिंग के दिशा निदेशों का पालन करने वालों को ही रोजगार मेले में प्रवेश अनुमन्य होगा। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए कम्पनी प्रतिनिधि धमेन्द्र कुमार के मोबाइल 9761310993, 7253871558 में सम्पर्क कर सकते हैं। रोजगार मेले हेतु अभ्यर्थी अपना पंजीकरण www.ncs.gov.in में कर सकते हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद