इस इलाके में धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ के बाद सोशल मीडिया में डाल दिया वीडियो, डीआईजी ने लिया त्वरित संज्ञान

खबर शेयर करें

देहरादून। पुरानी मजार में तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने का पुलिस ने संज्ञान ले लिया है। इस मामले में डीआईजी/एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सोमवार को एक वीडियो के माध्यम से पुलिस अधिकारियों को जानकारी प्राप्त हुई की गडरिया मोहल्ला ठाकुरपुर रोड टी स्टेट थाना प्रेमनगर में एक पुरानी मजार जिसमे साई बाबा की फोटो भी थी, जिसको राधा धोनी सेमवाल व उनके अन्य व्यक्तियों द्वारा तोड़ा गया है और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला गया है। उक्त वीडियो के आधार पर प्रेमनगर थाने द्वारा स्वत संज्ञान लेने लेते हुए थाना प्रभारी पीडी भट्ट द्वारा अंतर्गत धारा 153 ए /505 /295/295ए आईपीसी के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर…. इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

दलीप सिह कुँवर पुलिस उप-महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा निर्देश दिए गए हैं कि किसी को भी जनपद में सांप्रदायिक सौहार्द खराब करने की इजाजत नहीं है, यदि किसी व्यक्ति द्वारा जनपद में शांति व्यवस्था व सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने का प्रयास किया जाएगा तो उसके विरुद्ध सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। यदि कोई जनपद में सांप्रदायिक सौहार्द व शांति व्यवस्था बिगड़ने का प्रयास कर रहा है, तो ऐसे व्यक्तियों के विरुद्ध आमजन द्वारा संबंधित चौकी थाना व पुलिस अधिकारीयो को सीधे सूचना दी जा सकती है। ऐसे सभी व्यक्तियों की पहचान पूर्ण रुप से गोपनीयता रखी जाएगी व सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने का प्रयास करने वाले व्यक्तियों की गतिविधियों व कार्यों पर पुलिस द्वारा सतर्क दृष्टि रखी जा रही है व ऐसे व्यक्तियो को चिन्हित कर सख्त दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी और किसी भी दशा में शांति व्यवस्था को प्रभावित करने वाले व्यक्तियों को बक्शा नहीं जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद