यहां महिला से हुआ था सामूहिक दुराचार, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, अन्य की तलाश

खबर शेयर करें

रूद्रप्रयाग। यहां सामूहिक दुराचार के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को पुलिस दबिश दे रही है। पकड़े गए आरोपी को संबंधित धाराओं में कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया है।

बता दें कि जनपद रुद्रप्रयाग के विकास खांड जखोली क्षेत्र में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए इसे राजस्व पुलिस से नियमित पुलिस को हस्तांतरित हुए दुष्कर्म के अभियोग को गम्भीरता पूर्वक लेते हुए पुलिस अधीक्षक रुद्रप्रयाग ने मामले की विवेचना के आदेश कोतवाली रुद्रप्रयाग में नियुक्त महिला उपनिरीक्षक से किये जाने के निर्देश जारी किये गये।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

विवेचक द्वारा विवेचना ग्रहण कर पूर्व विवेचक द्वारा की गयी कार्यवाही का पुनरावलोकन कर व तथ्यों के आधार पर जांच प्रारम्भ की गयी। पुलिस उपाधीक्षक रुद्रप्रयाग के प्रभावी पर्यवेक्षण में इस अभियोग के सफल निस्तारण हेतु कोतवाली रुद्रप्रयाग के स्तर पर गठित पुलिस टीम द्वारा अभियोग से सम्बन्धित अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु सम्भावित स्थानों में दबिश देकर नामजद अभियुक्त भगवान सिंह पुत्र राम सिंह,निवासी ग्राम धारकुड़ी,पोस्ट कोट बांगर, को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद