Subscribe our YouTube Channel

अल्मोड़ा::::: इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर, लड़खड़ा रही थी जुबान, नहीं लिख सके दवाई,वीडियो वायरल, अब डीएम वंदना ने बिठाई जांच, ये है मामला

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा न्यूज। जिला मुख्यालय के जिला अस्पताल में इमरजेंसी में तैनात एक डॉक्टर पर डयूटी के समय शराब के नशे में होने का आरोप लगा है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद अब इस मामले की डीएम वंदना सिंह ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

डीएम वंदना ने बताया कि बीते मंगलवार को अपने बेटे आरुष को ज्यादा बुखार होने पर बलवंत लाल जिला अस्पताल में पहुँचे। वह अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में आये। उन्होंने बताया कि इस दौरान बलवंत के मुताबिक इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर बोलने की स्थिति में नहीं थे। उनकी जुबान लड़खड़ा रही थी और वह पर्चे में दवाईयॉ नहीं लिख सके। उन्होंने बताया कि नशे में धुत चिकित्सक को देखकर परिजनों ने आपत्ति जताई। कहा कि इसके बाद परिजन बच्चे को लेकर दूसरे अस्पताल में गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग.... शिक्षा विभाग में अफसरों के तबादले, अल्मोड़ा में इनको मिली मुख्य शिक्षा अधिकारी जिम्मेदारी

डीएम ने बताया कि इस प्रकरण की जांच के लिए एक जांच समिति गठित कर दी है। इसमें सीएमओ(मुख्य चिकित्साधिकारी) अल्मोड़ा, एसडीएम (उपजिलाधिकारी सदर) अल्मोड़ा को रखा गया है। उन्होंने जांच समिति को निर्देश दिये है कि यथा आवश्यक आरोपी चिकित्सक का नियमानुसार मेडिकल कराने के बाद घटना की गहनता से जांच करते हुए विस्तृत जांच आख्या जिलाधिकारी कार्यालय को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद

Subscribe
Notify of
1 Comment
Inline Feedbacks
View all comments