अल्मोड़ा……अचानक मेडिकल कॉलेज जा पहुंचे डीएम, खामियों पर अधिकारियों को दी यह हिदायत

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। जिलाधिकारी विनीत तोमर ने मंगलवार को राजकीय मेडिकल कॉलेज (बेस अस्पताल परिसर) पहुंचकर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के बेहतर सुदृढ़ीकरण हेतु विभिन्न कार्यों का निरीक्षण किया।

इस दौरान जिलाधिकारी ने प्रिंसिपल सीपी भैंसोड़ा तथा कार्यदाई संस्था उत्तर प्रदेश निर्माण निगम के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि सभी अवशेष कार्यों एवं प्रक्रियाओं को पूर्ण करते हुए एक सप्ताह में ऑपरेशन थिएटर को संचालित करना सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने बेस अस्पताल में ऑपरेशन थिएटर के चालू न होने के कारणों का स्वयं अवलोकन किया। जिसमे सेंट्रल एसी के लगातार संचालित होने में आ रही समस्या, फॉल सीलिंग की समस्या, भवन की छत के ड्रेनेज की समस्या आदि का निरीक्षण कर कार्यदाई संस्था के अधिकारियों को सख्त हिदायत दी कि आगामी 3 दिनों में सभी कमियों को ठीक कर लिया जाए।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

साथ ही अस्पताल प्रबंधन ने ऑपरेशन थिएटर में स्क्रबिंग एरिया के संचालित न होने की समस्या से जिलाधिकारी को अवगत कराया । जिस पर जिलाधिकारी ने कार्यदाई संस्था के अधिकारियों को निर्देश दिए कि स्क्रबिंग एवं वॉशिंग एरिया को सुचारू करने के लिए आज से ही कार्य प्रारंभ कर दिया जाए। इस दौरान कार्यदाई संस्था के इंजीनियर केके जोशी समेत डॉक्टर्स तथा अन्य उपस्थित रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद