अनैतिक कृत्यों से रोष…..आक्रोशित कांग्रेसियों ने फूंका भाजपा सरकार का पुतला

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। कुछ दिन पूर्व ऋषिकेश के पास और फिर कल हल्द्वानी के पास एक रिसोर्ट मे अवैध रूप से कैसिनो और बार का संचालन होने की खबर से गुस्साये कांग्रेसियों ने आज बुद्ध पार्क हल्द्वानी मे विधायक सुमित हृदयेश और जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार का पुतला दहन कर भाजपा पर देवभूमि को शर्मसार करने की बात कही।

विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि एक साल पूर्व इसी प्रकार के अनैतिक कृत्यों में लिप्त एक रिसोर्ट के कारण उत्तराखंड ने अपनी एक होनहार बेटी को खोया और जिसको अभी तक न्याय नही मिल पाया है। इसके विपरीत अनैतिक कृत्यों का कारोबार राज्य सरकार के संरक्षण में अच्छे से फलफूल रहा है। इस प्रकार के हर रिसोर्ट से सत्ताधारी भाजपा के नेताओ के संबंध जगजाहिर है। जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल ने कहा कि देवभूमि को शर्मसार करने वालो को किसी भी कीमत पर बक्सा नहीं जाना चाहिए चाहे वो सत्ताधारी भाजपा के करीबी ही क्यो ना हो। पुलिस प्रशासन  को अवैध कैसिनो और इस प्रकार के अनैतिक कृत्यों से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति का नाम पता सार्वजनिक करना चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर…. इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

महिला महानगर अध्यक्ष नीमा भट्ट और प्रदेश महिला महामंत्री शोभा बिष्ट ने कहा कि अवैध बार और जुवें के कारण सबसे ज्यादा खतरा हमारी बेटियों के सर पर मंडरा रहा है और हम महिलाओं को अब अपनी और अपनी बेटियों की सुरक्षा के लिए खुद आगे आना होगा। यूथ कांग्रेस पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गुरप्रीत प्रिंस और युंका विधानसभा अध्यक्ष मोकिन सैफी ने कहा कि नशा और जुवा हमारी युवा पीढ़ी को बर्बाद कर रहा है, एक तरफ सरकार नशे के खिलाफ जंग का एलान करती है वही पर्दे के पीछे से इस प्रकार के अनैतिक कृत्यों को पूरा संरक्षण देती है। पुतला दहन करते समय सभी ने नाम खोलो नाम खोलो के नारे के साथ भाजपा सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाये और उत्तराखंड को कलंकित और शर्मसार करने वालो के खिलाफ ठोस कानूनी कार्यवाही करने की बात कही।पुतला दहन करने वालो मे मुख्य रूप से वरिष्ठ कांग्रेसी एन. बी. गुणवन्त, पूर्व मंत्री सुहैल सिद्दीकी, विधायक प्रतिनिधि जीवन कार्की, पार्षद रवि जोशी, राजेन्द्र जीना, जाकिर हुसैन, राजेन्द्र बिष्ट, मोना शर्मा, सी.एम. पांडे, मलय बिष्ट, गोविंद बगडवाल, राजेन्द्र उपाध्याय, अशोक जोशी, गिरीश पांडे, मनोज श्रीवास्तव, तस्कीन अहमद, गीता बहुगुणा, कमला तिवाड़ी, विमला सांगूड़ी, सविता गुरुरानी, पुष्पा नेगी, सौरभ भट्ट, संदीप भैसोड़ा, अमित रावत, लाल सिंह पंवार, संजय जोशी, नदीम सैफी आदि ने शिरकत की।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद