अल्मोड़ा: एसएसजे परिसर की बीएससी की छात्रा ने की आत्माहत्या….. सुसाइड नोट भी बरामद, लिखी ये बात……….

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा।​ एसएसजे विवि के एसएसजे परिसर में बीएससी की पढ़ाई करने वाली एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। उसके शव के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। इसमें लिखा है कि परीक्षा में बैक आने के चलते वह ये कदम उठा रही है। मृतका मूल रूप से बाड़ेछीना की रहने वाली थी। यहां सुनारीनौला मोहल्ला में रहती थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक एसएसजे परिसर में बीएससी तृतीय सेमेस्टर की छात्रा नेहा (18) पुत्री भूपाल सिंह ने गुरुवार को अपने कमरे में फांसी लगा ली। बीते गुरुवार को जब काफी देर तक उसका दरवाजा नहीं खुला। पड़ोस के लोगों ने अंदर देखा। नेहा फंदे में लटकी हुई दिखाई दी। पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी संख्या में लोगों ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता, हुआ स्वागत

कोतवाल राजेश कुमार यादव, एसएसआई अंबी राम मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा। एसएसआई अंबी राम ने बताया कि मृतका के पास से सुसाइड नोट मिला है। जिसमें मृतका ने लिखा है कि उसकी कैमिस्ट्री में बैक आने की आशंका है जिसके चलते वह यह कदम उठा रही है। इसके अलावा सुसाइड नोट में अन्य कई इमोशनल बातें ही मृतका ने लिखी है। मृतका के पास से एक ब्लेड भी मिला है, जिससे उसने अपने एक हाथ की नस भी काटी थी। मृतका के पिता भूपाल सिंह आर्मी से रिटायर्ड है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद