बड़ी खबर…..शासन ने इस जिले के दो अफसरों पर की यह बड़ी कार्रवाई

खबर शेयर करें

देहरादून। शासन ने दो अधिकारियों पर बड़ी कार्रवाई की है। बागेश्वर जिले में तैनात दो पीसीएस अफसरों को हटाकर उन्हें कुमाऊं कमिश्नर के दफ्तर से अटैच कर दिया गया है। जिसके आदेश जारी किए गए है।

शासन ने दो पीसीएस अफसरों को ड्यूटी में गंभीर लापरवाही बरतने पर उन पर कार्रवाई की है। इसके अलावा वीवीआइपी कार्यक्रम के दौरान भी उनके खिलाफ शिकायत मिली थी। बताया जा रहा कि बागेश्वर जिले में तैनात एडीएम चंद्रलाल इमलाल व एसडीएम रामकुमार पांडे को शासन के कार्मिक विभाग ने जिले से हटाकर कुमाऊ कमिश्नर दीपक रावत के दफ्तर से अटैच कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

जारी आदेश में लिखा है कि तत्काल प्रभाव से  चन्द्र सिंह इमलाल, पी०सी०एस० को अपर जिलाधिकारी, बागेश्वर के पद से स्थान करते हुए उन्हें कार्यालय, आयुक्त कुमायूँ मण्डल, नैनीताल से सम्बद्ध किये जाने का निर्णय लिया गया है। चन्द्र सिंह इमलाल को निर्देशित किया जाता है कि वह अपने वर्तमान पदभार से तत्काल कार्यमुक्त नवीन तैनाती स्थल पर कार्यभार ग्रहण करते हुए उसकी सूचना कार्मिक एवं सतर्कता विभाग को उपलब्ध सुनिश्चित करें। चन्द्र सिंह इमलाल का वेतन आहरण कार्यालय आयुक्त कुमायूँ मण्डल, नैनीताल से आहरित किया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद