कुमाऊं…. करंट लगने से बीजेपी नेता की पत्नी की मौत

खबर शेयर करें

कुमाऊं मंडल के लालकुआं क्षेत्र के बिन्दुखत्ता के पुरानाखत्ता निवासी वरिष्ठ भाजपा नेता लक्ष्मण सिंह खत्री की पत्नी माया खत्री (55 )की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। इससे क्षेत्र में शोक की लहर है।

बुधवार की सुबह 6 बजे पुरानाखत्ता निवासी लक्ष्मण खत्री की धर्मपत्नी माया खत्री ने घर का काम करने के बाद बाहर बारिश में भीगा फर्राटा फैन को उठाकर अंदर ले जाने को जैसे ही पंखे को पकड़ा ही था कि स्विच बंद होने के बावजूद माया को विद्युत करंट लग गया।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा....बस और बोलोरो की जोरदार भिड़ंत, दो तीर्थ यात्रियों की मौत

वह मौके पर ही जमीन पर गिर गई। इस दौरान वहां से गुजर रहे उनके पड़ोस में रहने वाले भतीजे ने माया को जमीन पर पड़ा देखा तो शोर मचाकर लोगों को एकत्रित किया। लक्ष्मण सिह खत्री का पुरानाखत्ता चौराहे पर ही जनरल स्टोर की दुकान व टेंट हाउस है। दोनों पति-पत्नी 5 बजे उठे और अपने-अपने कामों के लिए निकल गये।

माया खत्री गौशाला में दूध लगाने के लिए गई और वापस आकर घर के बाहर आंगन में रखे फर्राटा फैन को उठाकर अंदर रखने को थी। तभी उसे विद्युत करंट लग गया। वह मौके पर ही अचेत हो गई। तभी उनका भतीजा कन्नू जोकि टैंट हाउस में काम करता है आया और उसने अपनी ताई को उठाने का प्रयास किया तो उसे भी करंट लगा और वह भागते हुए अपने ताऊ लक्ष्मण सिंह को बताने दुकान पर आया। सूचना मिलते ही लक्ष्मण सिंह ने भागकर देखा और सबसे पहले फैन पलग से बाहर किया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा.....भारत की राष्ट्रीय शिक्षा नीति-2020 में स्वामी विवेकानन्द के विचारों का समावेश विषय पर अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी

चीख-पुकार सुनते ही पड़ोसी और रिश्तेदार एकत्रित हुए आनन-फानन में उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। माया खत्री अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गई है। उनका बेटा विनोद खत्री(30) अविवाहित है। जबकि उनकी दोनों बेटियों का विवाह हो चुका है। दोपहर माया खत्री की शव यात्रा निकाली गई और चित्रशिला घाट रानीबाग में उनके पुत्र विनोद खत्री ने मुखाग्नि दी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद