भाजपा ने शुरू किया वोटर चेतना महा अभियान, प्रत्येक विधान सभा में बनाए जाएंगे दस हजार नए सदस्य

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने वोटर चेतना महाअभियान में प्रत्येक विधानसभा में भाजपा कार्यकर्ताओं को दस हजार नए मतदाता बनाने का लक्ष्य सौंपा है। कहा कि इसमें सभी को योगदान देने की आवश्यकता है।

उत्तराखंड समेत छह राज्यों के वोटर चेतना महाअभियान के प्रभारी राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कमलुवागांजा में एक बैंक्वट हाॅल में आयोजित कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीतिक दल के कार्यकर्ता का काम वोट बनाना और वोट को अपने पक्ष में प्रभावित करना है। भारतीय जनता पार्टी के वोट बैंक को बनाये रखने के लगातार प्रयास करना हम सभी की जिम्मेदारी है। जिसके लिए आगामी दिनों में विधानसभा ,मंडल एवं बूथ स्तर पर जिले से पांच कार्यकर्ताओं को संयोजक एवं सदस्य नियुक्त किया गया है, जिनकी टोली घर-घर जाकर आम जनता से संपर्क कर नए मतदाता बनाने का काम करेगी। जिसके लिए पार्टी ने प्रत्येक विधानसभा में 10 हजार नए मतदाता बनाने का लक्ष्य रखा है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर…. इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कार्यकर्ताओ को नए मतदाताओं के पेपर तैयार करने उनके फॉर्म को भरने में उनकी मदद कर मतदाता सूची में उनका नाम दर्ज कर आगामी चुनावों में भाजपा के पक्ष में उनका वोट पड़े, इस धारणा से काम कर आम जनता का दिल भी जीतना है और चुनाव भी जीतना है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि वोटर चेतना महाअभियान की समिति घर-घर जाकर 1 जनवरी 2024 को जो भी युवा 18 वर्ष की आयु पूर्ण करते हैं, उनके मतदाता पहचान पत्र बनाकर मतदाता सूची में शामिल करने का काम करेगी। कोई भी मतदाता छूट न जाये इसका विशेष ध्यान रखा जाए। कार्यशाला में संगठन महामंत्री अजेय कुमार ने कहा वोटर चेतना अभियान की टोली इस अभियान में सभी मोर्चा के पदाधिकारियों का सहयोग लेकर नए मतदाताओं को जोड़ने का काम करेंगे और इस दौरान नए मतदाता के रूप में जुड़ने के लिए रचनात्मक सार्वजनिक कार्यक्रम भी आयोजित करें। जिससे समाज के युवाओं में पहली बार वोट देने के प्रति उत्साह पैदा हो।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: यहां मिली 14 साल के मोहित की लाश

वोटर चेतना अभियान के संयोजक अल्मोड़ा पिथौरागढ लोकसभा सीट से सांसद अजय टम्टा ने कहा कि आगामी आने वाले निकाय, लोकसभा एवं पंचायत चुनावों में कोई भी नया मतदाता अपने मत का प्रयोग करने से चूक न जाये, ऐसे प्रयास भाजपा कार्यकर्ताआंे को करने हैं। इस दौरान प्रदेश प्रभारी, राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम, महामंत्री संगठन अजेय कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार, प्रदेश मंत्री विकास शर्मा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कुंदन लटवाल, सांसद अजय टम्टा, जिलाध्यक्ष नैनीताल प्रताप बिष्ट, प्रदेश सह-मीडिया प्रभारी चंदन बिष्ट समेत कुमाऊं मंडल से आये भाजपा जिलाध्यक्ष एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद