गहरी खाई में जा गिरी कार, दो लोगों की गई जान

खबर शेयर करें

देहरादून। उत्तराखंड के गढ़वाल मंडल से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां रूद्रप्रयाग जिले के तिलवाड़ा-मयाली मोटर मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह तिलवाड़ा-मयाली मोटर मार्ग पर सियाल्स्यू के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे व्यक्ति को घायल अवस्था में 108 वाहन सेवा से जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां उपचार के दौरान ही कुछ समय में उसने भी दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही जिला आपातकालीन परिचालन केंद्र द्वारा डीडीआरएफ की टीम के साथ ही पुलिस मौके पर रवाना हुई।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार ने बताया कि डीडीआरएफ की रेस्क्यू टीम द्वारा दुर्घटनास्थल से दोनों घायलों को सड़क तक पहुंचाया गया। सड़क में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। जबकि दूसरे की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हुई। उन्होंने बताया कि मृतकों में कैलाश जगवाण उम्र 44 निवासी जगतोली सांदर हाल निवासी पीडब्ल्यूडी रुद्रप्रयाग, किशन कठैत उम्र 52 वर्ष निवासी सकलाना खील हाल निवासी तिलवाड़ा शामिल हैं।  पुलिस द्वारा दोनों शवों को जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद