सराहनीय पहल…..डेंगू के डंक के बीच यहां आयोजित हुआ रक्तदान शिविर

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। डेंगू के बढ़ते खतरे से निपटने के लिए प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है। इस बीच जिलाधिकारी वंदना के आदेशों के क्रम में डेंगू के खतरे के साथ ही रक्त एवं प्लेटलेट्स की आवश्यकताओं को देखते हुये जिला प्रशासन द्वारा प्राधिकरण के सहयोग से बेस चिकित्सालय में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया।

रक्तदान के कार्यक्रम का शुभारंभ हल्द्वानी नगर निगम के महापौर जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला एवं भाजपा जिला अध्यक्ष प्रताप बिष्ट द्वारा किया गया। शिविर में नगर निगम, जिला विकास प्राधिकरण, तहसील हल्द्वानी, एसडीएम कोर्ट, सिटी मजिस्ट्रेट ऑफिस, ट्रांसपोर्ट नगर, शिक्षा विभाग के तमाम कर्मचारी रक्तदान कर डेंगू की बीमारी के दौरान रक्त और प्लेटलेट्स की कमी को दूर करने के मुहिम में जुटे रहे।

यह भी पढ़ें 👉  युवक को भालू ने उतारा मौत के घाट, इलाके में दहशत

इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, एसडीएम परितोष वर्मा, नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय, तहसीलदार सचिन कुमार समेत अन्य अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे, सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने बताया डेंगू की बीमारी तेजी से फैल रही है, ऐसे में सरकारी हॉस्पिटलों में रक्त और प्लेटलेट्स की कमी है। जिसको पूरा करने के लिए डीएम नैनीताल द्वारा इस सराहनीय पहल की गई है, जिसमें विभाग के कर्मचारियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है। उन्होंने हल्द्वानी शहर के लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में रक्तदान करके पुण्य के भागीदार बने और प्रशासन की इस मुहिम को साकार किया जा सकें।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद