यहां खेत में मिला बालक का शव, इतने दिनों से था लापता

खबर शेयर करें

रूड़की। आखिरकार वही हुआ, जिस अनहोनी का भय सता रहा था। लापता बालक का शव जंगल के समीप खेत में पड़ा मिला। शरीर में चोट के निशान होने के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है। परिजन 6 दिनों से उसकी खोजबीन में जुटे हुए थे।

 भगवानपुर थाना क्षेत्र के खुब्बनपुर गांव निवासी सरदार सिंह का 13 वर्षीय बेटा कार्तिक 19 फरवरी को घर से निकला था। उसके बाद से वह वापस नहीं आया था। सरदार सिंह व उसका परिवार और गांव के लोग उसकी तलाश कर रहे थे। भगवानपुर थाना पुलिस को भी बालक के लापता होने की तहरीर दी गई थी। पुलिस ने बालक की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। बालक का कुछ पता नहीं चल पा रहा था। रविवार दोपहर बाद किसी ग्रामीण को गांव के जंगल में स्थित एक खेत के समीप दुर्गंध आई। जब उसने खेत में जाकर देखा तो वहां बालक का शव पड़ा था।

यह भी पढ़ें 👉  अपहरण के बाद युवती से किया दुराचार, पुलिस ने दबोचा आरोपी

यह देख ग्रामीण घबरा गया। उसने तुरंत ही ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। बालक के परिजनों ने मृतक बालक की पहचान कार्तिक के रूप में की। जानकारी पाकर भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक सूर्यभूषण नेगी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे रुड़की सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। परिजनों ने मामले में हत्या की आशंका जताई है। इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि शव को देखने से मामला हत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। गांव के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद