पिथौरागढ़ में खाई में मिला बिजली विभाग के लाइन मैन का शव, यह जताई जा रही आशंका

खबर शेयर करें

पिथौरागढ़। अस्कोट थाना क्षेत्र में बिजली विभाग के लाइनमैन का शव खाई से बरामद हुआ है। वह 19 दिसम्बर को घर के लिए निकला था। घर न पहुंचने पर परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार ग्रामीणों को ग्राम चमडूंगरी में खाई में एक युवक का शव पड़ा दिखा। इस पर ग्राम प्रहरी चमडूंगरी ललित प्रसाद ने कोतवाली अस्कोट पुलिस को घटना की सूचना दी। इस पर थाना अस्कोट से महिला उपनिरीक्षक मीनाक्षी देव व पुलिस कर्मी तुरन्त मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। मृतक की पहचान 36 वर्षीय हरीश सिंह पुत्र स्वर्गीय लाल सिंह निवासी ग्राम कांणाधार पोस्ट छडनदेव थाना-कनालाछीना के रूप में हुई। वह संविदा में बिजली लाइनमैन का कार्य करता था।

यह भी पढ़ें 👉  कल हल्द्वानी के इन इलाकों में गुल रहेगी बिजली

19 दिसंबर 23 को यह व्यक्ति ग्राम चमडूंगरी आया था तथा समय करीब 13-30 बजे अपने घर के लिए रवाना हो गया था, उसके बाद से परिजन उसे ढूंढ रहे थे। 20 दिसंबर को लोगों ने मृतक हरीश सिंह को गोबारीगाड़ा झरने में पड़े हुए देखा था। मृतक के शरीर में चोट और रगड़ के निशान मिले हैं। साथ ही शव के पास में ही उसका बैग पड़ा हुआ था, जिसमें उसका बिजली के कार्य करने के उपकरण जैसे पेचकस, प्लास आदि बरामद हुए। बताया जाता है कि जिस स्थान पर खाई में शव मिला वह पालाग्रस्त है तथा अत्यधिक फिसलन वाला स्थान/ढलान है। पुलिस टीम द्वारा मृतक के शव को ग्रामीणों की मदद से खाई से निकाला गया एवं पंचायतनामा की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय पिथौरागढ़ भिजवाया गया।  रेस्क्यू टीम में महिला उपनिरीक्षक मीनाक्षी देव, अपर उपनिरीक्षक जगदीश सिंह, 3. हेड कांस्टेबल मदन मोहन, कवीन्द्र मेहरा शामिल थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद