युवक की हत्या कर यहां अर्द्धनग्न हालत में फेंका शव, इलाके में सनसनी

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। यहां युवक का गला रेतकर निर्मम तरीके से मौत के घाट उतार दिया गया। उसका शव फ्लाईओवर पर अर्धनग्न अवस्था में मिला है। इससे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को मोर्चरी भिजवा दिया है।

 जानकारी के अनुसार मंगलवार मध्यरात्रि थाना पुलभट्टा पुलिस को  फ्लाईओवर पर  शव पड़ा होने की सूचना मिली। सूचना पर थानाध्यक्ष पुलभट्टा कमलेश भट्ट पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे । युवक के शरीर पर सिर्फ अंडरवियर ही था। उसका गला रेत कर हत्या की गई थी। आशंका जताई जा रही है कि शव चलते हुए वाहन से फैंका गया। शव पर घसीटे जाने के भी निशान है।  जिससे उसके शरीर पर घसीटे जाने के निशान है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: गर्मी से मिलने वाली है राहत, ये है मौसम विभाग का अपडेट

 पुलिस के मुताबिक शव के आस पास का क्षेत्र पुलिस ने खंगाल लिया ।परंतु ऐसा कुछ पुलिस को नही मिला जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। थानाध्यक्ष के मुताबिक पुलिस ने आस पास के क्षेत्र में भी संपर्क कर मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया। लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी।पुलिस क्षेत्र के सीसीटीवी खंगाल संदिग्ध वाहनों की तलाश कर रही है। पुलिस पुलभट्टा के साथ ही उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे क्षेत्र में भी मृतक की फ़ोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद