Subscribe our YouTube Channel

विराट कोहली और अनुष्का को नैनीताल के दीपक ने खूब हंसाया, कुमाऊंनी खाना भी खाया, तारीफ भी की, पढ़े खबर

खबर शेयर करें

हल्द्वानी न्यूज। कुमाऊं की हसीन वादियों में छुट्टी बिताने आये इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली, उनकी पत्नी और बेटी ने यहां खूब एन्जॉय किया। इस दौरान वह गांव के लोगों से भी मिले। उनके साथ मस्ती की। नैनीताल के दीपक ने भी दोनो को खूब हंसाया। दोनों ने कुमाउँनी भोजन की भी डिमांड की। भोजन की तारीफ भी की। अनुष्का ने इंस्टाग्राम में फ़ोटो भी शेयर की है। नैनीताल जिले में करीब छह दिन रहने के बाद विराट, अनुष्का और उनकी बेटी वामिका सोमवार को सैनिक स्कूल घोड़ाखाल स्थित हैलीपैड से रवाना हो गए।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 16 नवंबर को यहां पहुंचे थे। इसके बाद वह भवाली के पास ढूंगाडी पहुंचे और वहीं एक विला में ठहरे। उन्होंने अपने दौरे को बेहद निजी बनाकर रखा था। अगले दिन यानी 17 नवंबर को वह तड़के वह बाबा नीम करौली के कैंची धाम पहुंचे, जहां पूजा-अर्चना व आरती में शामिल हुए। 18 नवंबर को वह काकड़ीघाट स्थित बाबा के आश्रम पहुंचे। वहीं शनिवार को उन्होंने नैनीताल के हनुमानगढ़ी व भूमियाधार हनुमान मंदिर के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों संग फोटो भी खिंचवाई।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…पत्रकार, अधिवक्ता दिनेश पांडे का निधन

भवाली पहुंचे अनुष्का-विराट ने रविवार की शाम ग्रामीणों संग खूब मस्ती की। ग्रामीणों संग खुलकर फोटो खिंचवाई। नैनीताल के दीपक बिष्ट की मिमिक्री ने विराट व अनुष्का का खूब मनोरंजन किया। दीपक ने बताया कि कपिल शर्मा के शो में विराट ने जो अनिल कपूर की मिमिक्री कर जो डायलॉग बोला था, वही डायलॉग उन्होंने विराट को अनिल कपूर की आवाज में बोला, जिससे वह काफी खुश हुए। दीपक ने विराट के साथ 20 मिनट का समय बिताया। साथ ही स्थानीय लोगो संग फोटो खिंचवाई।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…पत्रकार, अधिवक्ता दिनेश पांडे का निधन

विराट-अनुष्का ने पहाड़ी व्यंजन का लुत्फ उठाया। उन्हें कुमाऊंनी रायता, भट्ट की चुरकानी, आलू के गुटके, ककड़ी का सलाद, सिलबट्टे पर पिसी हरी मिर्च-नमक के अलावा वेज तंदूरी सोया चाप भी परोसा गया। विराट-अनुष्का ने इन व्यंजनों की खूब तारीफ की।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments