Subscribe our YouTube Channel

ब्रेकिंग… पहाड़ में 2 साल के बच्चे की गर्दन काटी, मौत, यहां का है मामला

Breaking News - Sajag Pahad (सजग पहाड़)
खबर शेयर करें

पिथौरागढ़ न्यूज़। ये खबर कुमाऊं मंडल के पिथौरागढ़ जिले से जुड़ी है। यहां पर एक सनकी व्यक्ति ने 2 साल के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। बच्चे की गर्दन काट दी। आरोपी मृतक का करीबी रिश्तेदार बताया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

घटना धारचूला तहसील मुख्यालय से 24 किमी की दूरी पर स्थित गर्गुवा गांव स्थित सोप तोक की बताई जा रही है। यहां नेपाल निवासी रिश्तेदार के 2 साल के वंश कुँवर के गले में धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। अन्य लोगों पर भी आरोपी ने हमला किया। उन्होंने किसी तरह भागकर जान बचाई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… दुल्हन ने कर ली आत्महत्या,10 दिन पहले हुई थी शादी…… फ़ोन में बात करने को लेकर

घटना आज दोपहर की है। गर्गुवा गांव के सोप तोक निवासी 2 साल के वंश कुंवर उसकी मां कविता कुंवर ने नहलाया। इसके बाद उसकी माँ घर के आंगन में धूप में बच्चे की तेल मालिश कर रही थी। तभी गगन सिंह(30) निवासी कोट छापरीजिला दार्चुला नेपाल धारदार हथियार के साथ उसके पहुंचा।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…पत्रकार, अधिवक्ता दिनेश पांडे का निधन

उसने धारदार हथियार से वंश के गले में वार कर हत्या कर दी। वंश की मां कविता कुछ समझ पाती इससे पूर्व ही सनकी नेपाली ने उस पर भी हमला करने के लिए धारदार हथियार चलाया। वह किसी तरह बच कर घर के अंदर कमरे में घुस गई। अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। उसके बचाने की पुकार सुन कर वंश के दादा कुशल सिंह कुंवर (60) घर से बाहर निकले तो नेपाली ने उस पर ही धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। कुशल सिंह द्वारा बचाव किया गया। इस दौरान हमले में उनकी बाएंं हथेली की दो अंगुलियां कट गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… दुल्हन ने कर ली आत्महत्या,10 दिन पहले हुई थी शादी…… फ़ोन में बात करने को लेकर

इसके अलावा शरीर के अन्य अंगों में भी गंभीर चोट आ गई। घटना की सूचना ग्रामीणों ने कोतवाली धारचूला को दी । सूचना मिलते ही कोतवाल कुंवर सिंह रावत, पुलिस दल और राजस्व दल के साथ घटनास्थल पहुंचे। कोतवाल ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचने पर वंश का शव पड़ा था। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments