पहले किशोरी से इंस्टाग्राम में की दोस्ती, फिर मेरठ ले जाकर दो माह तक करता रहा दुराचार

खबर शेयर करें

देहरादून। इंस्टाग्राम में दोस्ती के बाद किशोरी से दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी किशोरी को बहला-फुसला कर मेरठ ले गया और दो माह तक बंधक बनाए रखा। इस बीच गायब किशोरी की तलाश में जुटी पुलिस के हाथ क्लू लगा तो सारा भेद खुल गया। पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार रायपुर क्षेत्र से 27 मई को क्षेत्र से 13 साल की किशोरी लापता हो गई थी। किशोरी के पिता ने इसकी शिकायत थाने में दी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि किशोरी परिवार को सदस्यों का फोन लेकर चोरी-छिपे किसी से बात करती थी। साथ ही पिता के मोबाइल फोन से उसने इंस्टाग्राम पर आइडी बनाई हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: यहां पहाड़ में दुल्हन की डोली की जगह अर्थी उठी, नाचते नाचते मौत

आइडी खोलने पर पता चला कि किशोरी की हर फोटो और वीडियो पर एक युवक ने लाइक व कमेंट किए हुए थे। जानकारी जुटाने पर पता चला कि युवक मेरठ का रहने वाला है। इस पर 21 जुलाई को पुलिस टीम मेरठ गई। पुलिस ने वहां से आरोपित विकास कश्यप (उम्र 22 वर्ष) को दत्तावली गेसूपुर, जिला मेरठ से गिरफ्तार कर लिया और किशोरी को भी बरामद कर लिया। किशोरी ने अपने बयान में दुष्कर्म की बात कही। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद