ऑनलाइन सट्टा लगाते पांच एजेंट गिरफ्तार, इतने लाख की नगदी बरामद

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। पुलिस ने सट्टा कारोबार पर बड़ा प्रहार किया है। रामपुर रोड में एक घर में श्रीलंका व बांग्लादेश के बीच चल रहे मैच में ऑनलाइन सट्टा लगाने की सूचना पर पुलिस और एसओजी ने संयुक्त कार्रवाई की है। छापेमारी में पांच सट्टा एजेंटों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से लाखों की रकम बरामद की गई है।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी प्रकाश चंद्र ने बताया कि सट्टे में प्रयुक्त लैपटाँप सट्टे बाज हीरानगर के सतीश कालोनी निवासी अभिषेक अग्रवाल का है। उसके पास से 50 हजार रुपये बरामद हुए। पुलिस की पूछताज सट्टेबाजों ने अपना नाम मनोज कुमार गुप्ता बताया। यह मकान मनोज गुप्ता का ही है। जिसके पास से पुलिस को आठ लाख सोलह सौ चालीस रुपये बरामद हुए।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

गिरफ्तार किए गए तीसरे आरोपी ने अपना नाम बनभूलपुरा के लाईन 18 निवासी मो. कामिल बताया उसकेपास से ढाई लाख रुपये बरामद हुए। चौथे आरोपी ने पुलिसकों अपना नाम गली नंबर नौ में ही रहने वाले विशाल गुप्ता बताया। उसके पास से दो लाख 30 हजार रुपये बरामद हुए। एसपी प्रकाश चंद्र ने खुलासा करते हुए बताया कि पकड़ा गया पांचवा सट्टे बाज धान मिल का रहने वाला रोहित गुप्ता है उसके पास से एक लाख 70 हजार रुपये बरामद हुए। टीम में एसओजी प्रभारी संजीत राठौर, टीपी नगर चौकी प्रभारी सुशील जोशी शामिल रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद