दीपक मित्तल और उसकी पत्नी पर लगी गैंगस्टर, दोनों पर एक लाख का ईनाम भी घोषित

खबर शेयर करें

देहरादून। दीपक मित्तल प्रकरण में पुलिस ने जांच का दायरा बढा दिया है। कई सफेद पोश पुलिस के रडार पर आये हुये हैं। दीपक मित्तल व उसकी पत्नी राखी मित्तल पर 50-50 हजार का ईनाम घोषित कर दिया है। 

दीपक मित्तल व उसकी पत्नी राखी मित्तल पर थाना डालनवाला तथा थाना राजपुर पर लोगों को फ्लैट बेचने के एवज में धोखाधड़ी से उनके पैंसे हड़पने के सम्बन्ध में 8 अभियोग पंजीकृत किये गये थे। जिनमें से 06 अभियोगों में माननीय न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल किया जा चुका है, तथा 02 अभियोगों में विवेचना प्रचलित है। इसके अतिरिक्त दीपक मित्तल व उसकी पत्नी राखी मित्तल के विरूद्ध थाना राजपुर में गैंगस्टर एक्ट के तहत भी अभियोग पंजीकृत किया गया है, जिसमें उक्त दोनों अभियुक्तों के उपर 50-50 हजार का ईनाम घोषित किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

विवेचना के दौरान पुलिस को दीपक मित्तल के सहस्त्रधारा हैलीपैड के पास आर्चिड पार्क, डालनवाला क्षेत्र में एमिनेन्ट हाइट तथा अपस्केल लिविंग नाम से तीन अलग-अलग प्रोजेक्टों की जानकारी प्राप्त की गई थी, जिनके सम्बन्ध में पुलिस द्वारा उसके सहयोगियों के माध्यम से लोगों से हुए लेनदेन के सम्बन्ध मे कई नये साक्ष्य संकलित किये गये है, जिसमे कई सफेद पोश व्यक्तियों के उक्त प्रोजेक्टों में पैंसों के लेन- देन से सम्बन्धित बैंक डिटेल पुलिस को प्राप्त हुई है, जिनके सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी की जा रही है। पुलिस द्वारा सम्पूर्ण प्रक्ररण में अपने जांच के दायरे को बढाया गया है। जिसमे कई सफेद पोश व्यक्तियों के नाम संदेह के घेरे मे आये है, जो पुलिस के निशाने पर है तथा जिनके विरूद्ध पुलिस द्वारा जल्द ही बड़ी कार्यवाही की जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद