हरिद्वार पुलिस की भागदौड़ रही कामयाब, गायब नाबालिक छात्राएं बरेली रेलवे स्टेशन से बरामद  

खबर शेयर करें

हरिद्वार। हरिद्वार पुलिस की भागदौड़ कामयाब रही। पुलिस ने 24 घंटे से भी कम वक्त में गायब नाबालिक छात्राएं बरेली रेलवे स्टेशन से बरामद कर ली हैं। क्षेत्रवासियों ने मुक्तकंठ से हरिद्वार पुलिस की प्रशंसा की हैं।

ये हैरान करने वाला मामला ज्वालापुर क्षेत्र का है जहां घर से पढ़ने के लिए माता वैष्णो देवी स्कूल के लिए निकली दो नाबालिक छात्राएं अचानक गायब हो गई। तमाम तलाश के प्रयासों को असफल होता देख छात्राओं के परिजनों ने पुलिस से मदद मांगी। नाबालिक बच्चियों से जुड़ा संवेदनशील प्रकरण होने के चलते एसएसपी अजय सिंह ने संबंधित को तत्काल टीमें एक्टिव करते हुए एरियल और टेक्निकल वे में जल्द बच्चियों को सकुशल बरामद करने के आदेश देते हुए स्वयं मॉनिटरिंग का जिम्मा सम्भाला।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर…. इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

रहस्यमयी गुमशुदगी का संजीदगी से पड़ताल करते हुए पुलिस टीम ने व्हाट्सएप के सहारे विभिन्न संभावित स्थानों से जानकारी साझा करने के साथ-साथ सर्विलांस टेक्नीक एवं सीसीटीवी कैमरा फुटेज का भी सहारा लिया। लगातार की जा रही भागदौड़ एवं कड़ी मेहनत के सुखद नतीजे के तौर पर टीम ने दोनो बालिकाओं को बरेली से सम्बन्धित जीआरपी के सहयोग से रेलवे स्टेशन से सकुशल एवं सुरक्षित बरामद किया। घर से जाने का कारण फिलहाल डांट से नाराज होना पता चला है। अपनी कार्यकुशलता को सिद्ध कर टीम दोनों बच्चियों को लेकर हरिद्वार के लिए रवाना हो चुकी हैं।  राहत की सांस ले रहे छात्राओं के परिजन एवं स्थानीय नागरिकों खुले दिल से इस सकुशल रिकवरी की प्रशंसा करते हुए सुदृढ़ नेतृत्व में काम कर रही हरिद्वार पुलिस का आभार प्रकट कर रहे हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद