बहुचर्चित अंकित हत्याकांड में फरार नौकर और नौकरानी भी चढ़े पुलिस के हत्थे

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। अंकित हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने अंकित हत्याकांड में फरार चल रहे माही के नौकर और नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की गिरफ्तारी पश्चिम बंगाल के मालदा से हुई है। नौकर और नौकरानी अंकित हत्याकांड के बाद पश्चिम बंगाल भाग गये थे। अब पुलिस ने इस मामले में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दोनों को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर हल्द्वानी आ रही है। 

बता दें कि 14 जुलाई की रात हुई शहर के युवा कारोबारी अंकित चौहान की हत्या में सबसे पहले 18 जुलाई को सपेरे रमेश नाथ को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद 23 जुलाई को हत्याकांड की मास्टर माइंड माही उर्फ डॉली को उसके प्रेमी दीप कांडपाल के साथ रुद्रपुर से गिरफ्तार किया गया। जबकि बरेली से ट्रेन से भागी माही का नौकरानी ऊषा और उसके पति रामऔतार को भी 24 जुलाई को पश्चिम बंगाल के मालदा जिले से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक पश्चिम बंगाल में ऊषा देवी का मायका है। बरेली से नौकरानी ऊषा और उसका पति रामऔतार अपने दो बच्चों के साथ पश्चिम बंगाल भाग गए थे।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री के निर्देश- कानून व्यवस्था का हो अनुपालन से पालन

रास्ते में उन्होंने एक बार मोबाइल ऑन किया और मोबाइल ऑन करते ही पुलिस को पता लग गया कि दोनों कहा जा रहे हैं। जांच में जुटी पुलिस ने बरेली में रेलवे स्टेशन और आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज से इसकी पुष्टि भी कर ली। जिसके बाद एक टीम को दोनों के पीछे रवाना कर दिया गया। पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में पहुंचने के बाद इन्होंने फिर मोबाइल ऑन किया और इस बार दोनों की लोकेशन मिल गई। इधर, पीछा करते नैनीताल पुलिस की एक टीम पश्चिम बंगाल पहुंच गई। यहां नैनीताल पुलिस की टीम ने लोकल पुलिस से संपर्क साधा और दोनों के बारे में जानकारी साझा की। जिसके बाद पश्चिम बंगाल की टीम ने दोनों को धर दबोचा। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद