सुरक्षा की दृष्टिगत बैंकों और एटीएम में लगाएं हाई रेजोल्यूशन सीसीटीवी कैमरे 

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। सभी बैंक प्रबंधक सुरक्षा की दृष्टिगत बैंकों और एटीएम में हाई रेजोल्यूशन सीसीटीवी कैमरे लगाएं। साथ ही फायर इंसीडेंट अलार्मिंग सिस्ट और सुरक्षा गार्ड की तैनाती करना सुनिश्चित करें। यह निर्देश अपर पुलिस अधीक्षक हरबंस सिंह ने दिए।

एसपीसिटी हरबंस सिंह और सीओ भूपेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को हल्द्वानी सर्किल के समस्त बैंक प्रबंधकों के साथ सुरक्षा के दृष्टिगत बैठक की। जिसमें बैंक और एटीएम की सुरक्षा को लेकर विचार-विमर्श किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बैंक प्रबंधकों से कहा कि वह अपने-अपने बैंकों और एटीएम में हाई रेजोल्यूशन के सीसीटीवी कैमरे लगवाना सुनिश्चित करें। साथ ही सभी बैंकों में फायर इंसीडेंट अलार्मिंग सिस्टम भी लगवाएं।

यह भी पढ़ें 👉  ‌कार्यों का जायजा......आपदा प्रभावित इलाकों में पहुंची डीएम, अफसरों को दिए यह निर्देश

इसके अलावा बैंकों और एटीएम में सुरक्षा गार्ड की तैनाती की जाए। उन्होंने यह भी कहा कि ज्यादा संख्या में लोग होने पर रैंडम चेकिंग करवाने के लिए स्थानीय पुलिस को भी सूचित कर सकते हैं। साथ ही संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखें और किसी भी अनैतिक गतिविधि पर तत्काल पुलिस को सूचित करें। इस दौरान बैंक प्रबंधकों के अलावा यातायात निरीक्षक राकेश माहरा, एसओ काठगोदाम प्रमोद पाठक भी मौजूद रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद