इरम हत्याकांडः अलग रह रही पत्नी ने मुकदमा वापस नहीं लिया तो उतार दिया मौत के घाट, आरोपी पति गिरफ्तार

खबर शेयर करें

नैनीताल। नैनीताल में हुए महिला पर्यटक ईरम खान हत्याकांड का तल्लीताल थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मृतका के पति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक 1 अगस्त को पर्यटन नगरी नैनीताल के एक प्रतिष्ठित होटल के कमरे में एक महिला पर्यटक का शव बरामद हुआ। प्रांरभिक जांच में ज्ञात हुआ कि उक्त महिला पर्यटक एक अन्य युवक के साथ घटना से एक दिन पूर्व 31 जुलाई को उक्त होटल में रुके हुए थे, परंतु युवक मौके से फरार है। इस मामले में पुलिस की सूचना पर दो अगस्त को मृतका की बहन वादिनी फरहीन वारसी, पुत्री रिजवान उल हक, निवासी-लाल नगरी पंजाब नैशनल बैंक के पास मुरादाबाद उत्तर प्रदेश द्वारा थाना तल्लीताल में तहरीर दी। कहा कि मौ0 गुलजार पुत्र मौ. सद्दीक, निवासी करुला रहमत नगर गली नं- 04 नियर गुलामे रसूल मस्जिद थाना कटघर जिला मुरादाबाद व उसके सहयोगियों नेहा, सिमरन, सिमरन की मां आसमां के द्वारा उसकी बहन का अपहरण किया गया और उसकी हत्या कर दी गयी है।

यह भी पढ़ें 👉  नीट पेपर लीक- परीक्षार्थी ने किया बड़ा खुलासा, ऐसे खेला खेल

इस पर पुलिस ने होटल के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और संदिग्ध व्यक्तियो के कॉल डिटेल का अवलोकन किया गया। पुलिस द्वारा सभी साक्ष्य एकत्रित कर मृत्तका इरम खान का विसरा परीक्षण आरएफएसएल रुद्रपुर में कराया गया जिसमें जहर की पुष्टि हुई। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि मृतका इरम खान अभि० मौ०गुलजार से अलग अपने घर पर रह रही थी अभियुक्त मृत्तका पर मुकदमा वापस लेने का दबाव डालता था। इसी साजिश के तहत अभियुक्त ने इरम की हत्या कर दी और होटल के कमरे का लॉक लगाकर भाग गया। घटना का खुलासा सीओ विभा दीक्षिक ने किया। पुलिस टीम में रोहताश सागर थानाध्यक्ष तल्लीताल, अपर उप निरीक्षक नीरज सिंघल, हेड कांस्टेबल शिवराज राणा, ललित राम, कांस्टेबल राजेन्द्र सिंह मेहरा, अमित कुमार, पूनम राणा, अनिल गिरि सर्विलांस सेल हल्द्वानी शामिल थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद