बैंक प्रबंधक का शाखा में घुसकर अपहरण, हथियार के दम पर बैंक प्रबंधक चार बार मंगवाई माफी

खबर शेयर करें

देहरादून। लोन की किश्त मांगना बैंक प्रबंधक को महंगा पड़ गया। आईटीआई गुजराड़ा मान सिंह के इंस्ट्रक्टर (प्रोफेसरियल रैंक से नीचे का शिक्षक) ने पहले तो बैंक प्रबंधक को धमकी दी। फिर बैंक में गुंडे भेजकर उठावा लिया। आरोप है कि हथियार के बल पर डराया-धमकाया गया और चार बार माफी मंगवाई गई। पीड़ित की शिकायत पर राजपुर थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गुजराड़ा मान सिंह स्थित केनरा बैंक की शाखा के वरिष्ठ प्रबंधक सौरभ ढौंढियाल ने राजपुर थाने में दी शिकायत में बताया कि उन्होंने गत 21 जुलाई को आईटीआई गुजराड़ा के इंस्ट्रक्टर मदन नौटियाल को फोन कर लोन की किश्त जमा करने को कहा था। आरोप है कि मदन ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी दी। ढौंढियाल ने बताया कि अगले दिन वह बैंक शाखा में अपने केबिन में बैठे हुए थे। दोपहर के समय सात-आठ युवक गार्ड को धक्का देते हुए बैंक में घुस गए। शोर सुनकर ढौंढियाल केबिन से बाहर आ गए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कल इन इलाकों में बिजली आपूर्ति रहेगी बाधित

आरोप है कि उनमें से एक युवक ने कहा कि उसने 11 हत्याएं की हैं। एक और हत्या करने से उसे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इसके बाद युवक जबरदस्ती उन्हें अपनी कार में बैठाकर ले गए। इस दौरान सभी कर्मचारी और ग्राहक यह सब देख रहे थे। ढौंढियाल ने बताया कि युवक उन्हें आईटीआई में प्रिंसिपल के ऑफिस में ले गए। वहां मदन नौटियाल पहले से ही मौजूद था। आरोप है कि वहां पहुंचते ही नौटियाल ने उन्हें गालियां दीं। इस बीच एक युवक ने अपनी जेब से हथियार निकाला और नौटियाल से माफी मांगने को कहा। आरोपियों ने उनसे तीन-चार बार पैर पकड़कर माफी मंगवाई और पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। एसओ राजपुर जितेंद्र चौहान ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद