लोक सभा चुनाव से पहले इस जिले में बड़े स्तर पर पुलिस कर्मियों के तबादले

खबर शेयर करें

रूद्रपुर। एसएसपी उधम सिंह नगर ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले जनपद में तैनात पुलिसकर्मियों को नई तैनाती दी है। चुनाव से ठीक पहले तबादलों से पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। एसएसपी ने 66 निरीक्षक, उप निरीक्षक,एएसआई, हेड कांस्टेबल और कांस्टेबलों को इधर-उधर किया है। साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऊधम सिंह नगर मंजूनाथ टीसी ने स्थानांतरित किए गए पुलिसकर्मियों को जल्द कार्यभार संभालने के निर्देश दिए हैं। वहीं सभी ट्रांसफर किए गए कर्मियों के लिए निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उधम सिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने एक बार फिर इंस्पेक्टर, उप निरीक्षक, हेड कांस्टेबल और कांस्टेबलों का स्थानांतरण किया है। निरीक्षक विक्रम राठौर को पीआरओ कार्यालय रुद्रपुर से थाना अध्यक्ष कुंडा बनाया गया है। जबकि निरीक्षक संजय पाठक को पुलिस लाइन से प्रभारी एसओजी उधम सिंह नगर बनाया गया है। उप निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद को चौकी इंचार्ज सूर्या थाना कुंडा से प्रभारी चौकी कुंडेश्वरी थाना काशीपुर,विनोद जोशी को चौकी इंचार्ज कुंडेश्वरी से एसओजी इंचार्ज काशीपुर,मनोज धोनी को रुद्रपुर एसओजी से चौकी इंचार्ज सूर्या थाना कुंडा की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  अतिक्रमण के खिलाफ चला अभियान, कई निर्माण ध्वस्त

सुरेंद्र रिंगवाल को प्रभारी शिकायत प्रकोष्ठ पुलिस कार्यालय से एसओजी रुद्रपुर,पंकज बेलवाल को पुलिस लाइन से थाना केलाखेड़ा,राकेश राय को पुलिस लाइन से प्रभारी सीएम हेल्पलाइन/शिकायत प्रकोष्ठ पुलिस कार्यालय की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके अलावा 21 एएसआई पुलिस लाइन से थाना में तैनात किए गए हैं। 7 हेड कांस्टेबल महिला/पुरुष को भी इधर से उधर किया गया है। इसके अलावा कई साल से थानों में जमे 30 महिला/पुरुष कांस्टेबलों को भी पुलिस लाइन से थानों में तैनात किया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद