यहां आयोजित की गई थी मैराथन दौड़, शुरू होने से पहले ही खड़ा हो गया बखेड़ा, यह है मामला

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। नशे के खिलाफ जागरूकता को लेकर एनजीओ द्वारा आयोजित मैराथन में बखेड़ा खड़ा हो गया। कार्यक्रम स्थल में रजिस्ट्रेशन और अन्य अव्यवस्थाओं को लेकर हंगामा किया गया। इस बीच प्रतिभागियों ने नैनीताल रोड में जाम लगा दिया। मामले में पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक नशे के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए एक मैराथन दौड़ का आयोजन मिथुन जायसवाल नामक व्यक्ति द्वारा किया गया था। इस आयोजन में भारी अव्यवस्था देखने को मिली। प्रतिभागियों का कहना था कि उनसे 50 से लेकर 500 तक की फीस ली गई और कहा गया था कि इसके बदले में उनको रिफ्रेशमेंट और जीतने पर इनाम भी दिया जाएगा।लेकिन कार्यक्रम में ना तो बच्चों और प्रतिभागियों को रिफ्रेशमेंट दिया गया और ना ही जीत हार के कोई पैमाने तय किए गए।

यह भी पढ़ें 👉  घर में लगी भीषण आग, गैस सिलेंडर में लीकेज बताई जा रही वजह

जिसके बाद नाराज बच्चे और उनके परिजनों ने मिथुन जायसवाल का विरोध करते हुए जमकर हंगामा काटा। इस बीच नैनीताल रोड में जाम लगा दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवाओं को बमुश्किल सड़क से हटाया। फिर सभी लोगों को कोतवाली लाया गया। जहां आयोजनकर्ता ने कुछ लोगों की फीस लौटाई। मामले की गम्भीरता को देखते हुए एसएसपी पंकज भट्ट के निर्देश पर कार्यक्रम के आयोजनकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद