दो सौ रूपये के लिए कत्ल…..बुजुर्ग की हत्या में शामिल चार अभियुक्त गिरफ्तार

खबर शेयर करें

किच्छा। यहां मामूली विवाद में बुजुर्ग की हत्या करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन्होंने महज दो सौ रूपये के लिए इस वारदात को अंजाम दिया। जिन्हें पुलिस ने जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार को सूचना मिली कि थाना पुलभट्टा क्षेत्र के सिरौलीकला मे दो पक्षों मे विवाद हो रहा है। जहां सिरौलीकला में रहने वाले रफीक कुरैशी व लईक में गोश्त के पैसों को लेकर खूनी संघर्ष में दोनों पक्ष आमने सामने हो गये। लईक पक्ष की ओर से उसका बेटा फुरकान व साथी अनस और असलम ने मिलकर धारदार कुल्हाडी से रफीक पर हमला कर दिया। जिसमें रफीक की मौके पर ही मौत हो गयी। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने थाना पुलभट्टा से टीम का गठन किया। घटना के सम्बन्ध में पुलिस द्वारा तत्काल ही मृतक के पुत्र हनीफ कुरैशी की शिकायत के आधार पर तत्काल घटना में शामिल चार लोगों के खिलाफ थाना पुलभट्टा पर मुकदमा दर्ज किया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा अग्निकांड- एक और घायल की मौत, अब तक पांच मौतें

जांचोपरान्त पता चला कि लईक जानवरो को काटने व उनका गोस्त बेचने का काम करता है। रफीक कुरैशी ने लईक के दामाद असलम से दो किलो गोश्त लिया था। जिसके दो सौ रुपये नही दिये थे। इन्हीं दो सौ रुपये को लेकर रफीक कुरैशी और लईक के परिवार में झगडा हो गया। जिसमें  लईक ने अपने लडके फुरकान व दामाद असलम तथा रिश्तेदार अनस के साथ मिलकर रफीक पर कुल्हाडी से जानलेवा हमला कर दिया जिसमें रफीक की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए को 12 घण्टे के अन्दर ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशाहदेही से घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी बरामद किया गया है। पकड़े गए लोगों की पहचान-लईक उर्फ फुन्दन पुत्र चम्मू निवासी धौराटांडा थाना भोजीपुरा जिला बरेली, फुरकान पुत्र लईक उर्फ फुन्दन, असलम पुत्र लतीफ निवासी दलेलगंज थाना जहानाबाद जिला पीलीभीत, अनस पुत्र अकरम निवासी वार्ड न0 18 चारबीघा सिरौलीकला थाना पुलभट्टा जिला उधम सिंह नगर के रूप में हुई। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद