मर्डर…..मामूली विवाद में चाचा ने भतीजे को मारी गोली, मौत

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। कोतवाली क्षेत्र का ग्राम रायपुर में दिनदहाड़े खेत में काम कर रहे किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि मृतक किसान का अपने चाचा के साथ विवाद हुआ। जिसमें आरोपी चाचा भतीजे को गोली मारकर फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। घटना से इलाके में दहशत व्याप्त है।

पुलिस के मुताबिक रविवार को रायपुर निवासी 28 वर्षीय राजू उर्फ राजा पुत्र तारा सिंह की चाचा से मामूली सी विवाद हो गया और चाचा ने राजू को गोली मार दी। राजू गोली लगते ही वहीं गिर गया। मौके पर गांव वालों की भीड़ जमा हो गई। आरोपी मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि परिजनों ने राजू को पहले निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से उसे रेफर कर दिया। परिजन राजू को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  नियम तोड़ने के बाद जज पर रौब गांठने लगा जज का बेटा, कार सीज

युवक के गोली मारने की सूचना पर इंस्पेक्टर विक्रम राठौर,एसएसआई अर्जुन गिरी गोस्वामी मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे। कोतवाल ने परिजनों से मामले की जानकारी ली। कोतवाल ने बताया कि मृतक का हत्यारोपी चाचा से बिजली के पोल से तार लगाने को लेकर विवाद हो गया था। चाचा ने भतीजे के सीने से सटा कर तमंचे से गोली मार दी। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तहरीर मिलने पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आरोपी की तलाश की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद