एसएसपी के निर्देशों का असर……चैकिंग के दौरान लग्जरी कार से पकड़ा शराब का जखीरा

खबर शेयर करें

देहरादून। चै‌किंग के दौरान पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने लग्जरी कार से अवैध शराब का जखीरा बरामद किया है। इस बीच चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस कार के नंबर के आधार पर तस्करों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा सभी इंटरस्टेट बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक मजबूत करने तथा बॉर्डर से आने जाने वाले लोगों व वाहनों पर सतर्क निगरानी रखने के सभी संबंधित थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए थे। उक्त निर्देशों के क्रम में आज कुल्हाल चौकी पर चैकिंग के दौरान पुलिस द्वारा हिमाचल प्रदेश की तरफ से आ रही एक स्कोडा कार को चेकिंग के लिये रोकने का प्रयास किया तो चालक ने गाड़ी को भगा दिया।

यह भी पढ़ें 👉   योग हमारी प्राचीन विरासत का बहुमूल्य उपहारः मुख्यमंत्री

जिस पर पुलिस द्वारा उक्त वाहन का पीछा करके 4 किलोमीटर की दूरी पर उक्त वाहन को पकड़ लिया। वाहन चालक और एक अन्य व्यक्ति वाहन को छोड़कर फरार हो गये। पुलिस ने कार से 23 पेटी अवैध शराब, बियर पकड़ी हैं। जिसमें 08 पेटी बियर तथा 15 पेटी शराब हरियाणा मार्का बरामद हुई। पुलिस द्वारा मौके से गाड़ी व शराब को कब्जे में लेकर उक्त संबंध में थाना विकासनगर में अभियोग पंजीकृत किया गया। अभियोग में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद