नदीम हत्याकांड- अपने ही निकले कातिल, यह रही वजह

खबर शेयर करें

जसपुर। नदीम हत्याकांड मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है। हत्या की वजह आपसी विवाद बताई गई है। इस हत्याकांड को मृतक के पिता, भाई सहित माँ ने अंजाम दिया है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार 21 दिसंबर को कोतवाली जसपुर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई के चाँद पेन्टर वाली गली अमृतपुर पट्टी में 26 वर्षीय नदीम पुत्र हबीब निवासी थाना जसपुर ने चाकू से अपना गला रेतकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जसपुर आशुतोष कुमार सिहं मय फोर्स के मौके पर पहुँचे जहाँ पर मृतक नदीम का शव कमरे के बैड पर पड़ा हुआ था। घर पर मृतक की माता रेशमा मौजूद थी, मतृक की माता रेशमा ने प्रथम पूछताछ में बताया की उसका बेटा नदीम शराब पीने का आदि था और आये दिन घरवालों के साथ झगड़ा करता था। आज नदीम ने शराब के नशे में छुरी अपनी गर्दन पर रखकर चला दी जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

घटना के बाद से मृतक नदीम के पिता हबीब व भाई नावेद उर्फ बिट्टू घर से फरार हो गये थे। पूछताछ के दौरान एक किशोर द्वारा बताया गया की मृतक द्वारा अपनी माँ के बारे में बहुत ही अभद्र बात बोली गई। जिस कारण मृतक के छोटे भाई नावेद और उसके पिता द्वारा छुरी से मृतक का गला काटकर हत्या कर दी गई है । तहरीर के आधार पर कोतवाली जसपुर में धारा 302 भा0द0वि0 बनाम नावेद आदि पंजीकृत किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऊधमसिहनगर के आदेश व पुलिस अधीक्षक काशीपुर क्षेत्राधिकारी काशीपुर के निर्देशन में हत्या की घटना के अनावरण हेतु टीमों का गठन किया गया था। गठित टीमों द्वारा फरार अभियुक्तगणों के रिश्तेदार जान पहचान वाले व अन्य लोगों के घरों पर दबिश दी।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

अभियुक्तों के मोबाइल की लोकेशन व डिटेल निकाली। जिस पर दोनों को आज पूर्वाहान पत्रामपुर फ्लाईओवर के पास से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान दोनों अभियुक्तों द्वारा अपने जुर्म का इकबाल किया गया। अभियुक्तगण की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त छुरी को मृतक के घर से बरामद किया गया। अभियुक्तों को न्यायालय पेश कर कठोर कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। गिरफ्तार अभियुक्तों में मृतक का भाई नावेद उर्फ बिट्टू पुत्र हबीब निवासी चाँद पेन्टर वाली गली अमृतपुर पट्टी,पिता हबीब पुत्र साबिर हुसैन निवासी चाँद पेन्टर वाली गली अमृतपुर पट्टी व मां रेशमा पत्नी हबीब निवासी चाँद पेन्टर वाली गली अमृतपुर पट्टी शामिल हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद