महिला के गले से चेन झपटने वाला एक स्नेचर गिरफ्तार, दूसरे की तलाश

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। महिला के गले से झपटने की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में एक स्नेचर को गिरफ्तार किया गया है। जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक छत्तरपुर क्षेत्र दुर्गा एम्पायर निवासी अंकित कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 27 अगस्त शाम को वह पत्नी के साथ नैनीताल रोड पर खड़ा। तभी बाईक पर सवार दो युवक उसके पास पहुंचे और पत्नी के गले से सोने की चेन झपट ली और भाग गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि एसएसआई अर्जुन गिरी गोस्वामी के नेतृत्व में टीम गठित की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चैकिंग के दौरान संदिग्ध बाईक सवार को रोकने के प्रयास किया तो बाईक सवार भाग खड़े हुए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: उपराष्ट्रपति का दौरा, ये रहेगा ट्रैफिक प्लान

पुलिस ने पीछा करते हुए बाईक सवार को घेर लिया। बाईक से एक भागने में सफल हो गया। पुलिस ने एक दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से चेन बरामद की। पूछताछ में उसने अपना नाम सोहिल खांन निवासी ठंडा नाला गूलरभोज गदरपुर बताया।  जबकि फरार साथी का नाम इब्राहिम पुत्र मोहम्मद खुशी निवासी ठंडा नाला गूलरभोज गदरपुर बताया। कोतवाल ने बताया कि फरार चेन स्नैचिंग की तलाश की जा रही है। टीम में चौकी प्रभारी आदर्श कालोनी महेश कांडपाल, अमित जोशी, विकास रावत,हयात चंद्र, सतीश पंत शामिल थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद