इंस्टाग्राम में पोस्ट किया मैं जा रहा हूं, आपस में लड़ना मत और फांसी के फंदे में झूल गया युवक

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। घर में हुई कहासुनी से एक युवक इतना क्षुब्ध हो गया कि उसने मौत को गले लगा लिया। उसका शव घर की छत पर ऐंगल के सहारे झूलता मिला। आत्महत्या से पहले उसने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट भी अपलोड की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से परिवारजनों में कोहराम मचा हुआ है।

  जानकारी के अनुसार वैलेजालीलॉज में रहने वाले 19 वर्षीय राजा पुत्र केवल यहां कारों में डेंटिंग-पेंटिंग का काम करता था। बताया जाता है कि खाना बनाने को लेकर उसके घर में अक्सर विवाद होता रहता था। बीती रात भी उसके घर में इसी बात को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद वह खाना खाकर छत पर चला गया। इस बीच सोमवार की सुबह उसने लोहे की ऐंगल के सहारे छत पर फंदा डाल लिया और झूल गया।

यह भी पढ़ें 👉  नौकर ने इस वजह से रच डाली लूट की साजिश, मास्टर माइंड समेत चार गिरफ्तार

जब कुछ देर बाद परिजन छत पर पहुंचे तो राजा का शव झूलता देख उनके पैरोंतले जमीन खिसक गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची भोटिया पड़ाव चौकी पुलिस ने शव को फंदे से उतार पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार मृतक ने आत्महत्या से पहले इंस्टाग्राम में एक पोस्ट भी अपलोड की है। जिसमें उसने कहा है कि मैं जा रहा हूं, आपस में लड़ना मत। इधर इस घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद