दुर्घटना में घायलों का बचाया था जीवन, एसएसपी ने दिया यह सम्मान

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। सड़क हादसों में घायलों की मदद करने और तत्काल पुलिस को सूचना देने वालों को पुलिस ने सम्मानित किया है। ऐसे लोगों को एसएसपी ने प्रशस्ति पत्र प्रदान किए हैं।

बता दें कि बीती 27 अगस्त को दो गांव ज्योलीकोट के पास बुलेट व मोटर साइकिल की आपस में टक्कर हो गई। इसकी सूचना मिलने पर मेट्रोपोल आउट हाउस मल्लीताल निवासी नितिन जाटव ने दोनों वाहनों में सवार घायल लोगों को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

यह भी पढ़ें 👉  तहसील के खाते से उड़ाई हजारों की रकम, ईनामी कुख्यात गिरफ्तार 

वहीं 28 अगस्त को हैड़ाखान जाने वाले सडक मार्ग पर  एक व्यक्ति व उसकी पत्नी स्कूटर से काठगोदाम को आ रहे थे। पौसोली के पास सड़क मार्ग पर स्कूटी दुर्घटना ग्रस्त होने के कारण स्कूटी पर बैठे दोनों सवार रोड से नीचे गिर गये थे। मौके पर मौजूद रोहित भट्ट निवासी इन्द्रानगर थाना लालकुआँ ने इसकी सूचना काठगोदाम थाना पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने घायल किशन सिंह पुत्र केदार सिंह निवासी देवपुर पोखरिया व उनकी पत्नी अनीता को रेस्क्यू की कवायद शुरू कर दी। इस रेस्क्यू में रोहित भट्ट ने भी पुलिस की मदद की। इस कार्य के लिए एसएसपी पंकज भट‍ट ने इन सभी के कार्यों की सराहना की है। उन्होंने इसके लिए सभी को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद