अल्मोड़ा: सपनों की उड़ान प्रतियोगिता में छात्रों ने दिखाई प्रतिभा

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। विकास खण्ड भैंसियाछाना के संकुल संसाधन केंद्र कनारीछीना, में संकुल स्तरीय सपनों की उड़ान प्रतियोगिता आयोजित की गई। इसमें विभिन्न प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता में 15 विद्यालयों के करीब 87 प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया।

प्राथमिक स्तर की चित्रकला प्रतियोगिता में राजकीय प्राथमिक विद्यालय हटौला की गुंजन ने प्रथम, राप्रावि कनारीछीना की साक्षी जड़ौत ने द्वितीय, कनारीछीना की ही सानिया जड़ौत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

यह भी पढ़ें 👉  कल हल्द्वानी के इन इलाकों में गुल रहेगी बिजली

स्वरचित कविता प्रतियोगिता में राप्रावि हटौला की सलोनी ने प्रथम , नौगाँव के मनीष कुमार ने द्वितीय तथा मंयक कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

शैक्षिक स्टॉल प्रतियोगिता में राप्रावि डुंगरलेख की टीम विजेता, राप्रावि छानाजमराड़ी उपविजेता रही। जबकि नुक्कड़ नाटक में डुंगरलेख की टीम विजेता रही। लोकगीत/ लोकनृत्य में कनारीछीना की टीम ने प्रथम, नौगाँव ने द्वितीय, लिंगुणता की टीम के तृतीय स्थान प्राप्त किया।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं: कल इस जिले में स्कूलों में छुट्टी

जूनियर वर्ग के निबंध प्रतियोगिता में जूनियर हाईस्कूल मंगलता के मयंक नेगी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। चित्रकला प्रतियोगिता में मंगलता के नीरज ने प्रथम ,दीपक कुमार ने द्वितीय, अमित कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं: कल इस जिले में स्कूलों में छुट्टी

कार्यक्रम का संचालन संकुल समन्वयक रमेश महरा ने किया। सभी विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। इन प्रतियोगिताओं में रेखा तिवारी, बसंत बल्लभ भट्ट, देवेंद्र आर्या, विशन मेहरा, विक्रम कठायत, सुनीता बोरा, सी.पी. जोशी, राजेन्द्र कुमार, आदि अध्यापकों ने निर्णायक की भूमिका अदा की।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद