छात्रों को मतदान के प्रति किया जागरूकता, दिलाई शपथ

खबर शेयर करें

टिहरी (गढ़वाल)। शहीद बेलमती चौहान राजकीय महाविद्यालय पोखरी, क्वीली, टिहरी गढ़वाल के तत्वावधान में महाविद्यालय की प्रचार्या डॉ. शशिबाला वर्मा के निर्देशन में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मध्यनजर राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे स्वीप कार्यक्रम के प्रमुख विषय मतदाता जागरूकता अभियान कार्यक्रम के अंतर्गत छात्र छात्राओं को मतदान के प्रति जागरूक करने हेतु महाविद्यालय की मतदाता जागरूकता समिति द्वारा शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में डॉ. वर्मा द्वारा महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं को मतदान के प्रति जागरूक करने तथा मतदान का विधिवत एवं ईमानदारी से प्रयोग करने से संबंधित जानकारी प्रदान कर समस्त छात्र छात्राओं और महाविद्यालय के समस्त स्टाफ को शपथ दिलाई गई। डॉ. वर्मा द्वारा उक्त शपथ ग्रहण कार्यक्रम के माध्यम से छात्र-छात्राओं को अपने आसपास के लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने हेतु भी कहा गया।

यह भी पढ़ें 👉  अनियंत्रित वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा घायल

कार्यक्रम में महाविद्यालय के मतदान जागरूकता अभियान समिति के संयोजक डॉ मुकेश सेमवाल द्वारा छात्र-छात्राओं को अपने मत का ईमानदारी एवं विधिवत रूप से प्रयोग करने संबंधित जानकारी प्रदान की गई। कार्यक्रम में महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ. राम भरोसे, सरिता सैनी, डॉ. विवेकानंद भट्ट, डॉ. सुमिता पंवार, रचना राणा,  रेखा नेगी, अंकित सैनी, कुमारी अमिता, दीवान सिंह, नरेश रावत,  सुनीता, मूर्तिलाल उपस्थित रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद