किराए के कमरे में श्रमिक की संदिग्ध मौत, फंदे में झूलता मिला शव

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। किराए के कमरे में रह रही फैक्ट्री में कार्यरत श्रमिक की संदिग्धावस्था में मौत हो गई। उसका शव कमरे के अंदर ही फांसी के फंदे में लटका मिला है। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक यूपी के जिला पीलीभीत के मोहल्ला कायस्थान वार्ड एक पूरनपुर निवासी 27 वर्षीय सूरज  प्रजापति पुत्र राम भजन प्रजापति यहां मौहल्ला अरविंदनगर ट्रांजिट कैम्प में किराये के कमरे में रहकर सिडकुल स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। देर शाम को वह ड्यूटी से लौटने के बाद उसने खाना खाया। मंगलवार की सुबह करीब सात बजे उसने पड़ोस में ही  परचून की दुकान से कुछ सामान भी खरीदा।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अलर्ट- हीटवेब के बीच बारिश को लेकर आई ये अपडेट, अलर्ट जारी

बताया जा रहा है कि साढ़े आठ बजे के  करीब वह संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में फांसी पर लटका मिला। उसे फंदे पर लटका देख  आस पड़ोस के लोगों की भीड़ लग गई। तभी किसी ने इसकी सूचना थाना ट्रांजिट कैम्प पुलिस  मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर शव  कब्जे में लिया और जिला चिकित्सालय भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक तीन भाईयों में बड़े से छोटा था। उसका बड़ा भाई पूरनपुर में ही शिक्षक है जबकि छोटा भाई पढ़ रहा है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद