उत्तराखंड… महिला यात्री के बगल में बैठ ड्राइवर ने की छेड़छाड़, अब अफसरों ने किया सस्पेंड, ये है पूरा मामला

खबर शेयर करें

देहरादून न्यूज। उत्तराखंड रोडवेज की बसों में ड्राइवर और कंडक्टर की लापरवाही के लगातार मामले सामने आते हैं। अब एक ड्राइवर ने बस कंडक्टर के हवाले कर खुद एक महिला के बगल में बैठ गया और उससे छेड़छाड़ कर दी। बाद में किसी तरह मामला शांत हुआ। अब परिवहन निगम ने ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया और परिचालक की सेवाएं समाप्त कर दी।

मामला तीन दिन पहले का बताया जा रहा है। काठगोदाम डिपो की बस 40 यात्रियों को लेकर हिसार से हल्द्वानी आ रही थी। इस बीच ड्राइवर कुलदीप सिंह ने विशेष श्रेणी के परिचालक तरनजीत सिंह को सौंप दी। इसके बाद ड्राइवर खुद एक महिला यात्री के बगल में बैठ गया। आरोप है इस दौरान ड्राइवर ने महिला से छेड़खानी कर दी। बताया जाता है इसके बाद यात्रियों ने ड्राइवर ने की खूब धुनाई की।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं: कल इस जिले में स्कूलों में छुट्टी

शुक्रवार सुबह बस के हल्द्वानी आने पर महिला ने महिला थाने में शिकायत दर्ज की। इसके बाद पुलिस ने बस के चालक और परिचालक को हिरासत में ले लिया। इसके बाद ड्राइवर के माफी मांगने पर मामला शांत हुआ। अब परिवहन निगम के सहायक महाप्रबंधक सुरेश चौहान ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए विशेष श्रेणी के परिचालक तरनजीत सिंह की सेवाएं समाप्त कर दी जबकि ड्राइवर कुलदीप सिंह को सस्पेंड कर दिया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद