मारपीट कर चालक से की थी लूटपाट, पुलिस ने दो नाबालिगों समेत तीन को किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

हल्द्वानी।  मण्डी क्षेत्र में ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं को अंजाम देने की घटनाओं का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों को कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार बीती 27 अगस्त को चालक संतोष बेलवाल पुत्र पूरन चंद्र निवासी धारी, नैनीताल से मारपीट कर बदमाशों ने तीन हजार की नगदी के अलावा मोबाइल फोन लूट लिया था। इस मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंपी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई और मुखबिर तंत्र को अलर्ट किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  विषपान से बुजुर्ग की हुई मौत, गृह कलह बताई जा रही वजह

इस आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों को तीनपानी रेलवे क्रासिंग के पास से दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों में दो नाबालिग हैं। जबकि इनका सरगना फरमान अली उर्फ मोंटी पुत्र वाहिद अली है। तीनों लूटे गए मोबाइल फोन बेचने की फिराक में थे। पूछताछ में तीनों ने बताया कि उन्होंने पिकप चालक के अलावा तीन अन्य लोगों से लूट की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपियों को कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस टीम में मंडी चौकी प्रभारी गुलाब सिंह कांबोज, -हेड कांस्टेबल इसरार नवी, कांस्टेबल अरुण राठौर, ललित मेहरा, फिरोज शामिल रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद